'कान्‍स फ़िल्म फेस्‍ट‍िवल' में कंगना ने साड़ी में बिखेरा अपने हुस्न का जलवा

इन दिनों तो कान्‍स फ़िल्म फेस्‍ट‍िवल (Cannes Film Festival) की सभी ओर चर्चाए हो रही है. कान्स में शामिल होने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस बहुत उत्साहित होती ही है. सूत्रों की माने तो इस वर्ष कान्स फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय बच्चन, प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, सोनम कपूर और कंगना रनौत अपने हुस्न के जलवे बिखेरने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

आपको बता दे इस वर्ष 71 वें वार्षिक Cannes Film Festival का आयोजन किया जा रहा है. ये फेस्टिवल 8 मई से शुरू होकर 19 मई 2018 तक आयोजित किया जाएगा. इस बार कान्स में इंडियन पवेलियन का भी उद्धाटन किया गया था. कंगना रनौत भी इस उद्घाटन में शामिल हुई थी. इसके बाद कंगना ने प्रसून जोशी के साथ एक अहम् सत्र में भी भाग लिया. कंगना की फिल्म 'क्वीन' ने देशभर के साथ-साथ दुनियाभर में खूब प्रसिद्धि हासिल की थी और उसी को देखते हुए कंगना को इस बार कान्स में आमंत्रित किया था.

इस कार्यक्रम में कंगना का लुक देखने लायक था. उन्होंने ब्लैक कलर की साड़ी पहनी थी. इस साड़ी में कंगना का रेट्रो लुक नजर आ रहा था जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रही थी इसके साथ ही भारतीय संस्कृति को भी दर्शा रही थी. सभी की निगाहें पर कंगना पर ही टिकी हुई थी. कंगना ने अपने लुक के साथ-साथ फेस्टिवल में अपनी बातों से भी सभी का दिल जीत लिया.

कंगना कान्स फेस्टिवल में तीन दिन के लिए गई हैं. सूत्रों की माने तो गुरुवार को वो रेड कार्पेट पर वॉक करती हुई भी नजर आने वाली हैं. कंगना की सभी फोटोज़ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

सुपरहीरो आयरन मैन का 3 लाख डॉलर का सूट हुआ चोरी

इस मशहूर हॉलीवुड सिंगर ने बताया फिल्म इंस्डट्री की चमक का राज

प्रिंस हैरी अब तक नहीं मिले अपनी होने वाली पत्नी के पिता से

 

Most Popular

- Sponsored Advert -