पूनम पांडे ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, वीडियो देखकर छूटे फैंस के पसीने
पूनम पांडे ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, वीडियो देखकर छूटे फैंस के पसीने
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस फेम अभिनेता प्रतीक सहजपाल ने सोमवार को अपना 29वां जन्मदिन मनाया तथा उनकी जन्मदिन पार्टी में टेलीविज़न इंडस्ट्री के तमाम स्टार्स शामिल हुए। हालांकि इस बर्थडे पार्टी में सबका ध्यान खींचा पूनम पांडे ने जो की बहुत बोल्ड अवतार में इस इवेंट में शामिल होने पहुंची थीं। पूनम पांडे ने सिल्वर कलर की शिमरी टॉप पहनी थी तथा इसके साथ उन्होंने बॉटल्ड ग्रीन पैंट्स पहने थे।

पूनम पांडे ने डीप नेक टॉप पहना था तथा अपने बालों को खुला रखा था। पूनम पांडे का यह लुक सोशल मीडिया पर वायरल है। फैन पेजों पर पूनम पांडे की ये फोटोज और वीडियो खूब शेयर किए जा रहे हैं। कमेंट सेक्शन में भी पूनम पांडे के लुक की प्रशंसा हो रही हैं। बता दें कि प्रतीक सहजपाल बिग बॉस में बहुत मशहूर रहे थे।

वही बात करें पूनम पांडे की तो वह कंगना रनौत होस्टेड शो 'लॉकअप' में दिखाई दे चुकी हैं। शो को पूनम पांडे के कारण बहुत मायलेज मिला था। पूनम पांडे ने इस शो में कई खुलासे किए कुछ अवसरों पर उन्हें कंगना रनौत से डांट भी पड़ी, मगर आखिरकार वह शो में काफी समय तक टिकी रहने में सफल रहीं। बता दें कि कंगना रनौत के इस शो की तुलना बिग बॉस के साथ खूब हुई थी।

'वो सांस ले रही है?', बीमार हुई इस मशहूर एक्ट्रेस की बेटी

'इंटीमेट होना पड़ेगा तभी अच्छे रोल देंगे', इस एक्टर ने खोले इंडस्ट्री के घिनौने राज

'गुम है...' की सई ने बढ़ाया इंटरनेट का टेम्प्रेचर, कपड़े देख चौंक गए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -