बीच सड़क पर इस एक्टर ने पूनम पांडे को उठाया गोद में, वीडियो ने मचाया बवाल
बीच सड़क पर इस एक्टर ने पूनम पांडे को उठाया गोद में, वीडियो ने मचाया बवाल
Share:

टीवी के जाने माने मशहूर अभिनेता करणवीर बोहरा एवं पूनम पांडे रियल लाइफ में एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं। अक्सर ये दोनों एक दूसरे के साथ पार्टी और मस्ती करते नजर आते है। अब एक बार फिर से करणवीर एवं पूनम एक दूसरे से मिलने के लिए पहुंचे तथा इस के चलते ये दोनों एक दूसरे के साथ खूब मस्ती करते नजर आए। इस के चलते का करणवीर और पूनम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि जमकर वायरल हो रहा है। 

सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि करणवीर एवं पूनम इस के चलते पूरी तरह से मस्ती में डूबे हुए हैं। इसके साथ ही करणवीर बोहरा पूनम को गोद में उठाते तथा झूमते नजर आ रहे हैं। हालांकि इस के चलते पूनम भी मस्ती में चूर हैं मगर वो अपनी ड्रेस से जरा परेशान नजर आ रही हैं तथा बार बार अपनी ड्रेस ठीक करती दिखाई दे रही हैं। 

इंस्टाग्राम पर ये वीडियो छाया हुआ है जिसमें करणवीर बोहरा एवं पूनम पांडे दोनों साथ ही दिखाई दे रहे हैं। जिसमें दोनों साथ खड़े होकर पैपराजी को पोज देते नजर आ रहे हैं मगर अगले ही पल पूनम करणवीर की गोद में दिखाई दे रही हैं तथा करणवीर खुलकर हंसते हुए पूनम को हवा में घुमाते दिखाई दे रहे हैं। तथा कह रहे हैं- ‘पूनम पांडे पंख की तरह हल्की’। वहीं पूनम बस इस बर्ताव से शॉक्ड दिखाई दे रही हैं तथा बहुत हंस भी रही हैं। आपको बता दें कि दोनों ही स्टार्स इसी वर्ष कंगना रनौत के शो लॉकअप में दिखाई दिए थे। इस शो में दोनों ने स्वयं को लेकर जो खुलासे किए उन्हें लेकर ये ख़बरों में बने रहे। 

कौन है मितेश? जिसका वैशाली ठक्कर के सुसाइड नोट में है जिक्र

स्वपनिल जोशी को ऐसे मिला था 'श्रीकृष्ण' का किरदार, जबरदस्त है किस्सा

नहीं रहा संभावना सेठ के दिल का टुकड़ा, इस वजह से हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -