बिना कपड़े बस कोट पहनकर इवेंट में आ पहुंचीं पूनम पांडे, देखकर भौचक्के रह गए लोग
बिना कपड़े बस कोट पहनकर इवेंट में आ पहुंचीं पूनम पांडे, देखकर भौचक्के रह गए लोग
Share:

मनोरंजन जगत की सबसे बोल्ड हसीनाओं में से एक पूनम पांडे के लुक्स के एक बार फिर सोशल मीडिया पर आगा लगा दी है। पूनम पांडे के लुक्स हमेशा ही इतने बोल्ड होते हैं कि लोग उन्हें देखकर अपने होश खो बैठते हैं। अपने हर लुक से प्रशंसकों को भौचक्का करने वाली पूनम पांडे को कुछ समय पहले मुंबई में 'इंडियन टेली अवॉर्ड्स' में स्पॉट किया गया जहां अभिनेत्री टॉपलेस और ब्रालेस होकर केवल ऊपर से कोट पहनकर आ गईं। इतना ही नहीं, पूनम पांडे के कोट के बटन भी सामने से खुले हुए थे। 

वही जैसा कि हमने आपको अभी बताया, पूनम पांडे को कुछ वक़्त पहले इंडियन टेली अवॉर्ड्स में देखा गया था, पूनम पांडे के लुक ने लोगों के होश उड़ा दिए। इस इवेंट के लिए पूनम पांडे एक व्हाइट पैंटसूट पहनकर आई थीं लेकिन ये कोई साधारण पैंटसूट नहीं था। इसमें सफेद पैंट के साथ पूनम पांडे ने ऊपर कोट तो पहना था मगर कोट के नीचे कुछ भी नहीं पहना था। इस इवेंट के लिए पूनम पांडे केवल कोट पहनकर आ गई थीं!

वही आप वीडियो में देख सकते हैं कि पूनम पांडे ने पहले तो ब्रालेस होकर केवल कोट पहना है तथा ऊपर से उन्होंने कोट के बटन को भी बंद नहीं किया हुआ है। पूनम पांडे ने कोट को इस प्रकार पहना है कि उनके पूरे ब्रेस्ट्स भी कवर नहीं हुए हैं तथा क्योंकि कोट के सभी बटन्स खुले हैं, पूनम पांडे स्वयं को बहुत एक्सपोज कर रही हैं। पूनाम ने इस खुले हुए कोट को अपने हाथ से रोक रखा है तथा यदि वो ऐसा नहीं करती हैं तो सबकुछ दिख जाएगा

अनुपमा के इस एपिसोड को देख छूट जाएंगे फैंस की हंसी, SRK हुई वजह

'AbhiRa' को साथ देखकर झूमे फैंस, जबरदस्त अवतार में आया नजर

उर्फी जावेद का नया लुक देख भड़के लोग, उठी बैन करने की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -