'AbhiRa' को साथ देखकर झूमे फैंस, जबरदस्त अवतार में आया नजर
'AbhiRa' को साथ देखकर झूमे फैंस, जबरदस्त अवतार में आया नजर
Share:

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा एवं अभिमन्यु चाहे जब भी मिलें, मगर रीयल लाइफ में हाल ही में दोनों के एक साथ हंसते हुए स्पॉट किया गया। अवसर था टेली अवॉर्ड्स 2023 का जहां 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की अक्षरा गोयनका कि भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री प्रणाली राठौड़ बोल्ड अवतार में दिखाई दी। प्रणाली ने सिल्वर कलर का बहुत कूल ड्रेस पहनी हुई थी जिसमें वह अपना क्लीवेज फ्लॉन्ट कर रही थीं।

इस इवेंट में प्रणाली राठौड़ ने अभिनेता हर्षद चोपड़ा के साथ फोटोशूट करवाया। टेलीविज़न सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में हर्षद चोपड़ा लीड एक्टर हैं तथा अभिमन्यु बिरला की भूमिका निभाते हैं। अभिमन्यु aka हर्षद चोपड़ा इस इवेंट में ब्लू कलर की टीशर्ट और ब्लैक कलर की पैंट पहने दिखाई दिए। लंबे समय पश्चात् दोनों स्टार्स को एक साथ हंसते मुस्कुराते देखकर प्रशंसकों का दिल गार्डन गार्डन हो गया।

कमेंट सेक्शन में एक शख्स ने लिखा- ओए बड़े समय बाद दोनों के साथ में दर्शन हो गए। मजा आ गया। ध्यान हो कि इस इवेंट में हर्षद चोपड़ा एवं प्रणाली राठौड़ को कई कैटेगरीज में नॉमिनेट किया गया था। हर्षद चोपड़ा को जहां प्रशंसकों के पसंदीदा अभिनेता की कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया था वहीं प्रणाली राठौड़ प्रशंसकों की पसंदीदा अभिनेत्री की कैटेगरी में नॉमिनेटेड थीं। दोनों को साथ में प्रशंसकों की पसंदीदा जोड़ी की कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया था। अवॉर्ड जीतकर दोनों ने साबित कर दिया कि टेलीविज़न शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इतने वर्षों पश्चात् आज भी दर्शकों के दिलों पर राज करता है। 

उर्फी जावेद का नया लुक देख भड़के लोग, उठी बैन करने की मांग

ससुर मिथुन चक्रवर्ती के साथ छोटी सी ड्रेस में नजर आई 'काव्या', वायरल हुई तस्वीरें

इंडियन टेली अवार्ड्स में किसको मिलेगा सम्मान, किसके सिर सजेगा बेस्ट कलाकार का ताज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -