उर्फी जावेद का नया लुक देख भड़के लोग, उठी बैन करने की मांग
उर्फी जावेद का नया लुक देख भड़के लोग, उठी बैन करने की मांग
Share:

मशहूर सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद (Uorfi Javed) अपनी अदाओं को लेकर लोगों को बीच बहुत मशहूर हैं। वह सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं तथा अपने वीडियोज और तस्वीरें प्रशंसकों के लिए शेयर करती रहती हैं। अक्सर उर्फी जावेद अपने ऑउटफिट पहनने तरीके से लोगों के बीच चर्चा का विषय बन जाती हैं। इंस्टाग्राम पर उर्फी के 4 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स है। 

उर्फी अपने ड्रेसिंग और फैशन सेंस को लेकर लोगों को निशाने पर भी आ जाती हैं। इसी क्रम में उर्फी जावेद का नया लुक सामने आया है। जिसके बाद वह एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं। यहां तक की उर्फी का लुक देखने के बाद लोग उन्हें बैन करने की मांग कर रहे हैं। दरअसल उर्फी जावेद को हाल ही में मुंबई में स्पॉट किया गया। इस के चलते उर्फी जावेद का एकदम अलग लुक देखने को मिला है। सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का यह लुक जमकर वायरल हो रहा है। उर्फी जावेद इन वायरल हो रही फोटोज में ट्रांसपेरेंट टॉप पहने हुए दिखाई दे रही हैं। इस ट्रांसपेरेंट टॉप पर बंदूक का डिजाइन बना हुआ है। उर्फी ने इस टॉप के साथ ब्लैक कलर का मिनी स्कर्ट पहना है।

उर्फी की मिनी स्कर्ट का डिजाइन बहुत अलग दिखाई दे रहा था। इस ऑउटफिट के साथ उर्फी ने नाक में नथनी भी पहनी है। वहीं उन्होंने अपने बालों का बन बना रखा है। वहीं उन्होंने अपने लुक को मिनिमल ज्वैलरी और हाई हील्स के साथ पूरा किया है। उर्फी अपने नोमेकअप लुक में बहुत सुंदर लग रही हैं। उर्फी का ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

इंडियन टेली अवार्ड्स में किसको मिलेगा सम्मान, किसके सिर सजेगा बेस्ट कलाकार का ताज

हिना खान की अदाओं ने फिर किया फैंस को दीवाना, दिल थामकर देंखे तस्वीरें

एक्ट्रेस प्रियंका पर इस मॉडल ने लगाए कपड़े चुराने के आरोप, दर्ज करवाई शिकायत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -