अनुपमा के इस एपिसोड को देख छूट जाएंगे फैंस की हंसी, SRK हुई वजह
अनुपमा के इस एपिसोड को देख छूट जाएंगे फैंस की हंसी, SRK हुई वजह
Share:

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल अनुपमा के आज 26 अप्रैल के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज कपाड़िया के ऑफिस से चले जाने के पश्चात् बरखा की खुशी का ठिकाना नहीं है। वह घर लौटकर माया को फोन करेगी और उसे बताएगी कि कैसे अपनी चालबाजी से उसने अनुज कपाड़िया एवं अनुपमा को मिलने नहीं दिया। उसकी यह सारी बातें दरवाजे पर खड़ी अनुपमा की बेटी पाखी सुन लेगी। बुधवार के एपिसोड में पाखी ने शाहरुख खान की फिल्मों के 3 कड़क डायलॉग बोले हैं। ये सभी डायलॉग उसने बरखा से ही बोले हैं।

बरखा से अनुपमा की बेटी स्वीटी ने कहा- करण अर्जुन चाहे आएं ना आएं, मगर मेरे अनु-अनुज आएंगे। वह बरखा से कहेगी कि और जब तक वो दोनों नहीं आते हैं, तक तक उनका सब कुछ उन्हीं का है ये मेक श्योर करने के लिए "मैं हूं ना"। पाखी शाहरुख खान की फिल्म 'मैं हूं ना' वाले अंदाज में ही बरखा से यह डायलॉग बोलेगी। इतना ही नहीं इसके पश्चात् वह बरखा को फिल्म 'करण अर्जुन' का भी डायलॉग मारेगी। वह बरखा से बोलेगी- मेरे अनु-अनुज आएंगे। सुना आपने, मेरे अनु-अनुज आएंगे।

अनुपमा की बेटी पाखी बरखा भाभी से बोलेगी, "...और जिस दिन वो वापस आएंगे ना। उस दिन आपका सामान मैं खुद उठाकर इस घर से बाहर फेंकुंगी।" पाखी की यह बात सुनकर अधिक उस पर चिल्लाएगा मगर इस बार पाखी अपने पति की बोलती बंद कर देगी। टेलीविज़न सीरियल अनुपमा के बुधवार के एपिसोड में आप भी पाखी और बरखा की बातचीत खूब एन्जॉय करने वाले हैं।

'AbhiRa' को साथ देखकर झूमे फैंस, जबरदस्त अवतार में आया नजर

उर्फी जावेद का नया लुक देख भड़के लोग, उठी बैन करने की मांग

ससुर मिथुन चक्रवर्ती के साथ छोटी सी ड्रेस में नजर आई 'काव्या', वायरल हुई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -