पूनम दुबे ने बिकिनी पहन पानी में लगा दी आग...हर कोई हुआ दीवाना
पूनम दुबे ने बिकिनी पहन पानी में लगा दी आग...हर कोई हुआ दीवाना
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री में ऐसी कई हसीनाएं हैं जो कि अपनी बोल्डनेस के कारण से भी पहचानी जाती है। इस लिस्ट में अदाकारा पूनम दुबे का भी नाम शामिल है। पिछले वर्ष पूनम दुबे ने अपना बिकिनी अवतार भी दिखा दिया था। जैसे ही पूनम की बिकिनी लुक्स की तस्वीरें सामने आई वैसे ही इंटरनेट का पारा हाई हो चुका है। इस दौरान पूनम दुबे ने एक बार फिर अपने फैंस को विजुअल ट्रीट भी दे दिया है। पूनम का एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है, जो कि इंटरनेट जगत में चर्चा का विषय बन चुका  है। पूनम के इस लेटेस्टे क्लिप को देखने के बाद फैंस आहें भरने पर मजबूर हो चुके है।

पूनम दुबे ने बिकिनी में धड़काया फैंस का दिल: खबरों का कहना है कि भोजपुरिया क्वीन पूनम दुबे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वो बिकिनी पहन स्विमिंग पूल की ओर बढ़ती दिखाई दे रहे है। सामने आए वीडियो में पूनम दुबे ऑरेंज कलर की व्हाइट प्रिंटेड बिकिनी में दिखाई दे रही है। इसमें उनका लुक और फिटनेस देखते ही बन रही है। बिकिनी में एक्ट्रेस पूल में उतरकर पानी से खेलते हुए भी नजर आ रही है।

 

 इस क्लिप को देखने के उपरांत ये बाद ये पता चल गया है कि पूनम दुबे किसी बॉलीवुड अभिनेत्रियों से कम नहीं है। बता दें कि फैंस की नजरें पूनम दुबे से हट ही नहीं रही है। सोशल मीडिया यूजर्स लगातार इस क्लिप पर कमेंट करते हुए पूनम की तारीफ करने में लगे हुए है।

भोजपुरी अवार्ड शो में छाया खेसारी लाल का जलवा

डबल मीनिंग वाले गानों को लेकर सख्त हुई सरकार, किया ये बड़ा ऐलान

यूट्यूब पर धमाल मचा रही खेसारी की फिल्म राजा की आएगी बारात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -