भोजपुरी अवार्ड शो में छाया खेसारी लाल का जलवा
भोजपुरी अवार्ड शो में छाया खेसारी लाल का जलवा
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री के अवार्ड शो में बुधवार रात सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का जलावा  भी दिखा दिया है। अपने अभिनय और सिंगिंग के लिए मशहूर खेसारी को बेस्ट सिंगर का अवार्ड से नवाज दिया गया है। दंगल प्ले स्क्रीन एंड स्टेज सिनेमा अवार्ड 2023 में भोजपुरी फिल्म बोल राधा बोल का जलवा रहा।

अवॉर्ड शो में छाए खेसारी: बोल राधा बोल को इस शो में 5 अवार्ड से नवाजा जा चुका है। निर्माता विजय कुमार यादव की मूवी बोल राधा बोल बेस्ट मूवी, बोल राधा बोल के लिए खेसारी को बेस्ट अभिनेता और बेस्ट मेल सिंगर, बोल राधा बोल के लिए बेस्ट कैमरामैन RR प्रिंस, बोल राधा बोल के लिए बेस्ट कॉमेडियन संजय वर्मा को दिया गया है। फिल्म के निर्माता विजय कुमार यादव इस उपलब्धि से बहुत ही खुश है।

गोविंदा के हाथों मिला अवॉर्ड: इस अवसर पर कोलकाता के नेताजी इंडोर स्टेडियम में बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा ने उन्हें अवार्ड देकर बेहतरीन गायकी के लिए सम्मानित किया। वहीं अवार्ड शो में मौजूद दर्शकों ने जमकर खेसारी को प्रोत्साहित किया और उनके नाम से पूरा स्टेडियम गूंज गया। उनके अवार्ड जीतने से फैंस बहुत खुश दिखाई दिए, खेसारी ने भी सभी का शुक्रिया अदा किया।

'बोल राधा बोल' के खाते में आए 5 अवॉर्ड: अवार्ड शो में पहुंचे खेसारी लाल यादव ने अपने नए लुक से सभी दीवाना भी बना चुके है। हाल ही में मूवी गॉड फादर के लिए नए लुक में दिखाई दिए आए खेसारी अपने चेंज हेयर करल के लिए भी चर्चा में बने हुए हैं। वहीं इस बीच अवार्ड शो में उनका ब्लैक ब्लेजर लुक बहुत दिख रहा है। खेसारी ने 'भाग खेसारी भाग' मूवी के सॉन्ग 'क से कमाईब.. घ से घर में घुसल रहब बहार ना छोड़ेकर जाईब हो' पर गोविंदा के साथ जमकर ठुमके भी लगा दिए है। इस सॉन्ग को खेसारी लाल और प्रियंका मौर्या के द्वारा गाय गया है।

डबल मीनिंग वाले गानों को लेकर सख्त हुई सरकार, किया ये बड़ा ऐलान

यूट्यूब पर धमाल मचा रही खेसारी की फिल्म राजा की आएगी बारात

होली का मज़ा होगा और भी ज्यादा...एक साथ रिलीज हुए कई भोजपुरी गाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -