यूट्यूब पर धमाल मचा रही खेसारी की फिल्म राजा की आएगी बारात
यूट्यूब पर धमाल मचा रही खेसारी की फिल्म राजा की आएगी बारात
Share:

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की मूवी 'राजा की आयेगी बारात' ने रिकॉर्ड भी बनाया है। बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के उपरांत यह मूवी अब यूट्यूब पर भी रिलीज हो चुकी है जहां दो दिन में इस मूवी  को 45 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। खेसारी लाल यादव की सुपरहिट मूवी  'राजा की आयेगी बारात' को SRK म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज कर दिया गया है। इस तरह एक बार फिर खेसारी लाल यादव की फिल्म यूट्यूब पर फैन्स का दिल जीतने में कामयाब रही है। प्रकृति फिल्म्स के बैनर तले बनी भोजपुरी मूवी 'राजा की आयेगी बारात' के निर्देशक लाल बाबू पंडित है जिनके साथ खेसारी लाल यादव की केमिस्ट्री खूब दर्शकों को पसंद भी आ रही है।

इस फिल्म के यू्ट्यूब पर इतना पसंद किए जाने के उपरांत खेसारी लाल यादव ने अपने दर्शकों का आभार व्यक्त कर दिया है और बोला है कि वह अपने चाहने वालों के प्यार स्नेह और आशीर्वाद से अभिभूत हैं। खेसारी लाल यादव ने बोला है कि राजा की आयेगी बरात एक बहुत खूबसूरत और सामाजिक मूवी थी जिसे करना मेरे लिए सौभाग्य की बात थीरही। भोजपुरी के सभी दर्शकों ने हमारी इस मूवी को अपने प्यार और आशीर्वाद से बहुत बड़ा बना चुके है। अब जब हमारी मूवी डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म के सबसे लोकप्रिय यूट्यूब पर रिलीज कर दी गई है तो मैं बस यही चाहूंगा कि भोजपुरी को पसंद करने वाले और भोजपुरी में रुचि रखने वाले सभी लोग इस फिल्म को अपने परिवार के साथ जरूअवश्य देखें। खेसारी लाल ने वादा किया कि आगे भी वह एक से बढ़कर एक क्लास मूवी लेकर आ रहे हैं।'

 

भोजपुरी मूवी 'राजा की आयेगी बारात' के निर्माता सुरेंद्र प्रसाद हैं। मूवी में खेसारीलाल यादव के साथ सुदीक्षा झा, संजुक्ता राय,अमित शुक्ला, अनूप अरोड़ा, पप्पू यादव, दीपक सिन्हा, संजय वर्मा, वीना पांडेय,मनोज कुमार, संजय पांडेय मुख्य भूमिका में बने हुए है। 

होली का मज़ा होगा और भी ज्यादा...एक साथ रिलीज हुए कई भोजपुरी गाने

शहजादा फ्लॉप होने के बाद भोजपुरी गाने पर जमकर नाचे कार्तिक आर्यन

आखिर क्यों 20 दिनों से नहीं नहाए खेसारी...?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -