प्रेम युद्ध में नजर आएगा पूनम-गौरव का रोमांस, खत्म की शूटिंग
प्रेम युद्ध में नजर आएगा पूनम-गौरव का रोमांस, खत्म की शूटिंग
Share:

भोजपुरी फ़िल्मों की सेक्सी एक्ट्रेस और मॉडल पूनम दुबे इन दिनों प्रेम युद्ध के कारण चर्चा में बनी हुई है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि प्रेम युद्ध उनकी आने वाली फिल्म का नाम है, जिसकी फ़िलहाल जोर-शोर से शूटिंग जारी है और उनके प्रेम युद्ध के पार्ट्नर हैं गौरव झा. इस फिल्म में ये दोनों कलाकार अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. बताया जा रहा है कि पूनम ने हाल ही में झारखंड की ख़ूबसूरत वादियों में इस फ़िल्म की शूटिंग पूरी की है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, पूनम दुबे के किए यह साल काफ़ी व्यस्तता वाला साल रहा है. बताया जा रहा है कि नए साल की शुरुआत में ही उन्होंने मैं तेरा आशिक़ की शूटिंग नेपाल में पूरी कर ली थी और फिर झारखंड में प्रेम युद्ध की शूटिंग पूरी की है प्रेमयुद्ध’ की अधिकतर भाग की शूटिंग राँची में पूरी हुई है. इसका निर्माण आर. के. एंटरटेंमेंट के बैनर तले किया जा रहा है. भोजपुरी फिल्‍म ‘प्रेमयुद्ध’ में गौरव झा और पूनम दुबे के साथ ही नीलू शंकर सिंह, संजय पांडेय, अयाज खान, समर्थ चतुर्वेदी, अनूप अरोरा, शशि सागर और प्रकाश आदि जैसे कलाकार भी मुख भूमिका में नजर आएंगे. 

रांची में शूटिंग का अनुभव शेयर करते हुए पूनम दुबे और गौरव झा ने बताया कि फिल्‍म तो अच्छी है ही, साथ ही हमने रांची लोकेशन को भी इस दौरान खूब इंजॉय किया है. जानकारी के मुताबिक, फिल्‍म के रायटर मनोज कुमार शर्मा, डायलॉग ए बी मोहन और शकील नियाजी, स्‍क्रीन प्‍ले मोहम्‍मद हबीब का मिलेगा. म्‍यूजिक डायरेक्‍टर रजनीश मिश्रा -दामोदर राव हैं और इसमें लिरिक्‍स राजेश मिश्रा, फणींद्र राव और पवन मिश्रा का है.  डीओपी संजय सिंह, एक्‍शन प्रदीप खड़का, कोरियोग्राफर प्रसून यादव बताए जा रहे हैं. 

सामने आया विनाशक का नया पोस्टर, लेकिन अब भी नहीं पता चला हीरो कौन है ?

होली पर रंग जमाएंगे निरहुआ, नए पोस्टर के साथ 'शेर-ए-हिंदुस्तान’ की रिलीज डेट तय

पवन-आम्रपाली के वीडियो ने यूट्यूब पर उड़ाया गर्दा, 1 करोड़ लोगों ने किया रोमांस का दीदार

पवन-मोनालिसा के इस इस हिट गाने पर दर्शक हुए बेकाबू, पीली साड़ी में एक्ट्रेस ने लगाए ठुमके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -