पवन-मोनालिसा के इस इस हिट गाने पर दर्शक हुए बेकाबू, पीली साड़ी में एक्ट्रेस ने लगाए ठुमके
पवन-मोनालिसा के इस इस हिट गाने पर दर्शक हुए बेकाबू, पीली साड़ी में एक्ट्रेस ने लगाए ठुमके
Share:

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह और भोजपुरी सिनेमा की सबसे सफल और सेक्सी एक्ट्रेस मोनालिसा का एक नया भोजपुरी गाना Bhojpuri Song यूट्यूब पर काफी हिट हो गया है. आपको बता दें कि इस गाने में पवन सिंह Pawan Singh एक गुंडे के रूप में नजर आ रहे हैं, वहीं इसमें मोनालिसा Monalisa उनके साथ हॉट डांस करती हुई सभी को अपना दीवाना बना रही हैं.आप देख सकते हैं कि मोनालिसा गाने में पीली साड़ी में दिख रही हैं. उनका यह अंदाज हर किसे को काफी पसंद आ रहा है. आपको बता दें कि यह हिट गाना पवन सिंह की फिल्म गुंडई राज से लिया गया है. 

जानकारी की मुताबिक़, पवन सिंह की फिल्म गुंडई राज साल 2012 में रिलीज हुई थी, पवन सिंह और मोनालिसा स्टारर इस गाने को भोजपुरी सिनेमा की मशहूर गायिका कल्पना द्वारा गाया गया है. गौरतलब है कि मोनालिसा और पवन सिंह की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की सबसे हिट जोड़ी में से एक मानी जाती है. इतना ही नहीं दोनों को फिल्मों और गानों में लोग काफी पसंद करते हैं. 

सेक्सी एक्ट्रेस मोनालिसा ने कई सालों तक लगातार भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में काम किया है. फ़िलहाल वे भोजपुरी सिनेमा से पिछले कई दिनों से दूर है और फिलहाल उन्होंने हिंदी सीरियलों का रुख कर लिया है. बता दें कि फिलहाल वे स्टार प्लस के शो नजर में 200 साल की डायन का किरदार अदा कर रही है. नीचे आप मोनालिसा और पवन सिंह का वायरल हिट हो रहा डांस वीडियो देख सकते हैं. वहीं पवन सिंह की बात की जाए तो वे इन दिनों अपनी आगामी फिल्म क्रैक फाइटर की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. इसमें उनके साथ चांदनी सिंह नजर आएगी. 

 

भोजपुरी कलाकारों ने रोकी फिल्म की शूटिंग, राजकुमार बड़जात्या को अर्पित की श्रद्धांजलि

Youtube पर रिकॉर्ड तोड़ रही खेसारी की 'दबंग सरकार', लाखों लोगों ने देखी अब तक

कजल-खेसारी ने मचाया तहलका, खेसारी का 'छपरा में पकड़ाएंगे' होली सॉन्ग जमकर हुआ वायरल

सेक्सी बिकिनी फोटो से हर किसी की जुबान पर चढ़ा मोनालिसा का नाम, देखकर हैरान रह जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -