सामने आया विनाशक का नया पोस्टर, लेकिन अब भी नहीं पता चला हीरो कौन है ?
सामने आया विनाशक का नया पोस्टर, लेकिन अब भी नहीं पता चला हीरो कौन है ?
Share:

हाल ही में वेलेंटाइन डे के मौके पर मिठाई लाल यादव द्वारा निर्देशित भोजपुरी फिल्म ‘विनाशक’ का सेकेंड लुक रिविल्‍ड कर दिया गया है और इस फिल्म का लुक सोशल मीडिया पर जारी किया गया है, जिसकी चर्चा जोर शोर से हो रही है. बता दें कि इसमें हॉट केक अंजना सिंह रोमांटिक मूड में अपने हीरो को पकड़े हुए नजर आ रही हैं, हीरो को अभी रिवील नहीं किया गया है. इस पोस्टर में अनूप अरोरा और अयाज खान खास लुक में देखें जा सकते हैं. साथ ही इसे लेकर कयास लगाया जा रहा है कि इस फिल्म में जुबलीस्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ, एंग्रीयंग मैन पवन सिंह या फिर सुपरस्टार खेसारीलाल यादव में से कोई एक बड़ा स्टार होगा. 

तीनों में से ही किसी एक एक बड़े स्टार की होने की बात सामने आईहैं, लेकिन सच क्या है किसी को नहीं पता. फिलहाल फ़िल्म से जुड़े सूत्र भी ये बताने से इनकार कर रहें हैं. जानकारी के मुताबिक़, समर फिल्म एंटरटेनमेंट प्रस्तुत इस फिल्म की पूरी शूटिंग गुजरात और उत्तर प्रदेश के विभिन्न स्थलों पर भव्यता के साथ समाप्त हो गई है. बता दें कि फिल्म की डिमांड पर उम्दा तकनिकी पर काफी खर्च भी किया गया है.

विनाशक का पहला लुक देखने पर फिल्म में केंद्रीय भूमिका में कौन हैं, यह अभी तक पता नहीं चल सका है. इसके निर्माता संजय सिंह हैं और लेखक प्यारेलाल यादव कवि हैं. जबकि इसके सह निर्माता स्वेता सिंह तथा कार्यकारी निर्माता अभिषेक सिंह व अफजल शाह हैं. इसमें संगीतकार आज़ाद सिंह व साजन मिश्रा हैं, जबकि इसके गीतकार प्यारेलाल यादव कवि व आज़ाद सिंह हैं. इसमें छायांकन साउथ के जाने माने कैमरा माही शर्ला, नृत्य कानू मुखर्जी, सहायक निर्देशन बबलू खान व मारधाड़ हीरा यादव, संकलन संतोष हरवाडे का मिलेगा. मुख्य हिरोइन की बात की जाए तो हॉट केक अंजना सिंह व सहायक कलाकार किरण यादव, अयाज़ खान, अनूप अरोरा, दीप्ती तिवारी, छाया सिंह, हीरा यादव, ऋचा दीक्षित, संतोष पहलवान इसमें मुख भूमिका में हैं. 

होली के बाद बिहार में तहलका मचाएगी ‘नचनिया बाज’

होली पर रंग जमाएंगे निरहुआ, नए पोस्टर के साथ 'शेर-ए-हिंदुस्तान’ की रिलीज डेट तय

पवन-आम्रपाली के वीडियो ने यूट्यूब पर उड़ाया गर्दा, 1 करोड़ लोगों ने किया रोमांस का दीदार

पवन-मोनालिसा के इस इस हिट गाने पर दर्शक हुए बेकाबू, पीली साड़ी में एक्ट्रेस ने लगाए ठुमके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -