पवन-आम्रपाली के वीडियो ने यूट्यूब पर उड़ाया गर्दा, 1 करोड़ लोगों ने किया रोमांस का दीदार

भोजपुरी पावरस्‍टार पवन सिंह और भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अदाकारा आम्रपाली दुबे आखिरकार लंबे समय बाद एक साथ फिल्‍म ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ में स्‍क्रीन शेयर करते हुए नजर आने वाले हैं. फिलहाल इस फिल्‍म का दूसरा गाना 'भतार को भूल जाओगी' यू-ट्यूब चैनल डीआरजे रिकॉर्डस भोजपुरी पर रिलीज किया गया है और इस गाने को बेहद कम समय में ही अब तक 10,073,821 व्यू मिल चुके हैं. जानकारी के लिए बता दें कि इन दोनों का गाना 'रात दिया बुताके' भोजपुरी सिनेमा की सबसे बड़ा और हिट गाना साबित हुआ था और अब इस गाने ने कहर बरपा दिया है.  

अब पवन और आम्रपाली फिल्‍म ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ के गाने 'भतार को भूल जाओगी' से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते हुए नजर आ रहे हैं. ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ फिल्म का ट्रेलर जरी कर दिया गया है और इसमें काजल, अंजना सिंह, प्रीति विस्‍वास भी नजर आने वाली है. हालांकि हर किसी की निगाहे पवन और काजल की केमेस्‍ट्री पर टिकी होगी. उधर, फिल्‍म ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ को लेकर पवन सिंह काफी उत्‍साहित हैं और उनका इस पर कहना है कि डीआरजे रिकॉर्डस भोजपुरी पर फिल्‍म के ट्रेलर को दर्शकों ने खूब प्‍यार दिया है.

अपने किरदार को लेकर पवन ने कहा कि फिल्‍म बेहतरीन बनी है और मेरा किरदार इसमें अब तक के सभी किरदार से अलग होने वाला है. मैंने इस फिल्‍म में अलग–अलग तरीके के एक्‍शन स्‍टंट को किया है. जबकि पवन ने काजल को लेकर कहा कि काजल इंडस्‍ट्री में आज काफी चर्चित और बेहतरीन अदाकाराओं में से एक हैं और मैं उनके साथ पहले भी काम कर चुका हूं. हमेशा से ही काजल के साथ मेरी केमेस्‍ट्री जमती है. 

भोजपुरी कलाकारों ने रोकी फिल्म की शूटिंग, राजकुमार बड़जात्या को अर्पित की श्रद्धांजलि

दिलवर के टीजर से कल्लू ने उड़ाएं होश, सोशल मीडिया पर खूब लूट रहा वाहवाही

Youtube पर रिकॉर्ड तोड़ रही खेसारी की 'दबंग सरकार', लाखों लोगों ने देखी अब तक

कजल-खेसारी ने मचाया तहलका, खेसारी का 'छपरा में पकड़ाएंगे' होली सॉन्ग जमकर हुआ वायरल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -