भोजपुरी सिनेमा की इन दो सबसे सुन्दर एक्ट्रेस के बीच बुरे फंसे अभिनेता प्रमोद प्रेमी

भोजपुरी सिनेमा के जाने माने सिंगर और अभिनेता प्रमोद प्रेमी इन दिनों फिल्म ‘मुन्‍ना मवाली’ को लेकर सुर्खियों में है. गौरतलब है कि इस फिल्म में प्रमोद प्रेमी के साथ भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्री हॉट केक अंजना सिंह और भोजपुरिया सनसनी पूनम दूबे भी मुखय भूमिका में है. प्रमोद का मानना है कि वह इन दोनों खूबसूरत एक्ट्रेस के बीच फंस चुके है.

दरअसल फिल्म की शूटिंग के दौरान ये तीनो कलाकार जमकर मस्ती कर रहे है. इन दोनों खूबसूरत अभिनेत्रियों की तारीफ़ करते हुए प्रमोद का कहना है कि दोनों अदाकारा अपने फन की माहिर हैं और उनके साथ काम करना एक्‍साइटमेंट भरा है. खबरों की माने तो इस फिल्म ‘मुन्‍ना मवाली’ की शूटिंग इन दिनों महाराष्‍ट्र के पनवेल में सूर्या फॉर्महाउस में चल रही है. फिल्म का निर्देशन रवि सिन्‍हा कर रहे है जिसके चलते उनका कहना है कि मोद प्रेमी और अंजना व पूनम के बीच की केमेस्‍ट्री काफी अच्‍छी है, जो शूटिंग के दौरान देखने को भी मिल रही है.

उन्होंने बताया कि फिल्‍म की पूरी का‍स्‍ट फन लविंग है और सेट पर सभी एक दूसरे को सपोर्ट भी करते हैं. वहीं अभिनेता प्रमोद का कहना है कि उन्हें इस फिल्म की शूटिंग में बहुत मजा आ रहा है. उन्होंने बताया कि यह शानदार फिल्‍म है और मेरे दिल के करीब है, मुझे अपनी इस फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें है. इस फिल्म में प्रमोद प्रेमी, अंजना सिंह और पूनम दुबे के अलावा मनोज टाइगर, नागेश मिश्रा, अयाज खान आदि मुख्‍य भूमिका में हैं.

ये भी पढ़े

नहीं थम रहा है सुपरस्टार पवन सिंह की फिल्म 'वांटेड' की कमाई का आंकड़ा

रानी का रोमांटिक पोस्ट हुआ वायरल, फैंस हुए परेशान

गुरप्रीत गुग्गी के साथ एक बार फिर धमाल मचाने आ रहे हैं गिप्पी, जारी हुआ पोस्टर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -