गुरप्रीत गुग्गी के साथ एक बार फिर धमाल मचाने आ रहे हैं गिप्पी, जारी हुआ पोस्टर
गुरप्रीत गुग्गी के साथ एक बार फिर धमाल मचाने आ रहे हैं गिप्पी, जारी हुआ पोस्टर
Share:

गिप्पी ग्रेवाल एक बार फिर से अपनी आगामी फिल्म 'कैरी अॉन जट्टा 2' के कारण सुर्ख़ियों में छा गई हैं. जल्द ही रिलीज़ होने वाली इस फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह है. गिप्पी के चाहने वालों की कमी नहीं हैं, इसिलए वह उनकी इस फिल्म का भी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. गिप्पी ने जिस तरह अपनी पहली फिल्म के किरदार से लोगों को अपना दीवाना बनाया था, उसी तरह एक बार फिर से वह 'कैरी अॉन जट्टा 2' में जादू चलाने की तैयारी में हैं.

हाल ही में गिप्पी ने अपनी इस नई फिल्म के पोस्टर को रिलीज़ किया है, जिसमें वह एक्ट्रेस सोनम बाजवा के साथ दिखाई दे रहे हैं. उनकी इस नई फिल्म 'कैरी अॉन जट्टा 2' का पोस्टर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. पोस्टर में फैंस को गिप्पी का लुक भी काफी पसंद आ रहा है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, फिल्म 'कैरी अॉन जट्टा 2' का पहला पार्ट साल 2012 में आया था.

ट्रेलर देखकर समझ आ रहा है कि फिल्म में एक्ट्रेस को छोड़कर सब वैसा ही है. स्टार्स वैसे ही हैं, केवल उनके किरदार को बदल दिया गया है. उम्मीद करते हैं कि इस फिल्म की स्टोरी भी कहीं पहले जैसी ना हो. इस फिल्म के फर्स्ट पार्ट में जहां गुरप्रीत गुग्गी ने गिप्पी ग्रेवाल के क्राइम पार्टनर का रोल प्ले किया था, वही इस फिल्म में उनका कैरेक्टर बेहद ही अलग और अहम है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Cannes 2018 में बेला हदीद ने दिखाया अपना जलवा

बेटी की तरक्की देखकर पिताजी हुए भावुक, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

रिलीज हुआ इरफ़ान खान की फिल्म ‘कारवां’ का पहला पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -