रानी का रोमांटिक पोस्ट हुआ वायरल, फैंस हुए परेशान
रानी का रोमांटिक पोस्ट हुआ वायरल, फैंस हुए परेशान
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह ही आजकल भोजपुरी फिल्म की एक्ट्रेसेस भी सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. सोशल मीडिया पर भी भोजपुरी एक्ट्रेसेस के चाहने वालों की कमी नहीं है. इसी कड़ी में भोजपुरी सेंसेशन रानी चटर्जी भी फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में रानी ने एक पोस्ट किया है, जिसे देखकर यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि शायद वह अपने रिलेशन में होने का संकेत दे रही हैं.

रविवार को रानी ने अपनी एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा कि, "जब किसी की तरफ दिल झुकने लगे बात आ कर जुबां तक रूकने लगे, आखों आखों में इकरार होने लगे बोल दो अगर तु्म्हें प्यार होने लगे...प्यार होने लगे प्यार होने लगे." आपकी जानकारी के लिए बता दें रानी के द्वारा लिखा गया कैप्शन बॉलीवुड स्टार्स अजय देवगन और काजोल की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'प्यार तो होना ही था' का सॉन्ग है.

इस पोस्ट के बाद रानी के सभी चाहने वाले यह जानने के लिए बेताब हैं कि, आखिर कौन है वो खुशकिस्मत इंसान जिसके लिए रानी ने यह पोस्ट शेयर किया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोशल मीडिया पर रानी चटर्जी की काफी अच्छी फैन फॉलोविंग है. साल 2004 में रानी ने मनोज बाजपाई के साथ फिल्म 'ससुरा बड़ा पैसावाल' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद रानी ने इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

गुरप्रीत गुग्गी के साथ एक बार फिर धमाल मचाने आ रहे हैं गिप्पी, जारी हुआ पोस्टर

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है आम्रपाली का यह वीडियो

सामने आया भोजपुरी फिल्म फिल्म 'बॉर्डर' का पहला पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -