56 की उम्र में भी इतनी खूबसूरत हैं पूनम ढिल्लन, बिकिनी में की थी पहली फिल्म
56 की उम्र में भी इतनी खूबसूरत हैं पूनम ढिल्लन, बिकिनी में की थी पहली फिल्म
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री पूनम ढिल्लन आज अपना 56वां जन्मदिन मना रही हैं. पूनम का जन्म 18 अप्रैल, 1962 को कानपुर में हुआ था. पूनम ने अपने फ़िल्मी करियर में कई अलग-अलग तरह के किरदार निभाए हैं. इस उम्र में पूनम की खूबसूरती पहले की तरह ही बरक़रार है. पूनम ने अपने किरदारों के द्वारा फैंस का खूब मनोरंजन किया हैं. पूनम को बॉलीवुड में पहला ब्रेक यश चोपड़ा की फिल्म से मिला था. पूनम की पहली फिल्म थी 'त्रिशूल'. इसके बाद पूनम ने 1979 में फिल्म ‘नूरी’ में अभिनय किया था. पूनम को इस फिल्म के लिए फिल्मफेयर बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड के लिए भी नॉमिनेट किया गया था.

पूनम ढिल्लन की जोड़ी अभिनेता राजेश खन्ना के साथ काफी ज्यादा पसंद की गई थी. जब पूनम 10वी क्लास में थी तब ही उन्हें पहली फिल्म मिल गई थी. पूनम खूबसूरत होने के साथ-साथ बेहद बोल्ड भी हैं. पूनम की बोल्डनेस का अंदाज़ा उनकी पहली फिल्म को देखकर ही लगाया जा सकता है. पूनम ने अपनी पहली ही फिल्म में स्विमसूट पहना था. इस लुक में पूनम बेहद ही बोल्ड अंदाज़ में नजर आई थी. पहली ही फिल्म से पूनम की फैन फॉलोविंग बढ़ गई थी. इस फिल्म के बाद पूनम अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘गिरफ्तार’ में भी स्विमसूट पहने नजर आई थी.

वैसे तो पूनम ने अपने करियर में कई फिल्मे की है लेकिन 'काला पत्थर', 'बीवी ओ बीवी', 'ये तो कमाल हो गया', 'तेरी मेहरबानियां', 'कसम', 'सोनी महिवाल', 'दर्द', 'निशान', 'जमाना', 'रेडरोज' जैसी फिल्मे उनकी हिट फिल्मों में से हैं. हिंदी फिल्मों के अलावा पूनम ने बंगाली, तमिल और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है.

Video : दोस्ती के खातिर इन बॉलीवुड स्टार्स ने फ्री में किया था फिल्मों में काम

शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हुई इलियाना, तो क्या बॉयफ्रेंड के बच्चे को देंगी जन्म?

वीडियो: एक नजर में देखें दिनभर की बड़ी खबरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -