शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हुई इलियाना, तो क्या बॉयफ्रेंड के बच्चे को देंगी जन्म?
शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हुई इलियाना, तो क्या बॉयफ्रेंड के बच्चे को देंगी जन्म?
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार इलियाना डिक्रूज़ के बारे में हाल ही में एक ऐसी खबर सुनने में आई है जिससे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे. सूत्रों की माने तो इलियाना प्रेग्नेंट हैं. जी हाँ... इलियाना मां बनने वाली हैं. हाल ही में इलियाना को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान वो अपना बेबी बम्प छुपाती हुई नजर आई.

इलियाना अपने स्टाइल स्टेटमेंट और फैशन के लिए जानी-जाती है. लेकिन पिछले कुछ दिनों से उन्हें फिट ड्रेसेस की जगह लूस और कम्फर्टेबल ड्रेसेस में देखा जा रहा है. फिल्म रेड के प्रमोशन के दौरान भी इलियाना को अक्सर पैंट-सूट या बेल्ट वाली ढीली लम्बी ड्रेसेस में ही स्पॉट किया गया था.

कुछ दिन पहले इलियाना और उनके बॉयफ्रेंड एंड्रयू नीबोन की शादी की खबरे सुनने में आ रही थी. हाल ही में एंड्रयू नीबोन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इलियाना की एक तस्वीर शेयर की है जिसमे वो बाथ टब में नजर आ रही हैं. एंड्रयू ने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है कि- 'एक तरह से, कुछ पल अकेले बिताते हुए.'

एंड्रयू के कैप्शन से इस बात का साफ़ अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि उस वक्त इलियाना के साथ और भी कोई था.ऐसा भी हो सकता है कि एंड्रयू अपने और इलियाना के होने वाले बच्चे की जानकारी दें रहे हो. आपको बता दें पिछले साल ही इलियाना ने क्रिसमस पर एक फोटो शेयर की थी जिसमे उन्होंने लिखा था कि- Photo by hubby...

इलियाना के इस पोस्ट से साफ अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि उनकी शादी हो गई है. खैर इलियाना की प्रेग्नेंसी की बातों में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

कोर्ट ने दी सलमान को विदेश जाने की अनुमति, इन देशों की करेंगे यात्रा

शर्मसार : पोर्न साइट पर ट्रेंड में चल रहा मासूम पीड़िता आसिफा का नाम

अजय देवगन की बेटी की वायरल हुई तस्वीरें, इस हालत में स्पॉट हुई . . .

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -