Video : दोस्ती के खातिर इन बॉलीवुड स्टार्स ने फ्री में किया था फिल्मों में काम

बॉलीवुड स्टार्स फिल्मों में काम करने के लिए करोड़ो में फीस लेते हैं इस बात से तो हर कोई वाकिफ है. लेकिन इस मोटी रकम को पाने के लिए इन स्टार्स को दिन-रात मेहनत भी करनी होती है. बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स भी हैं जिन्होंने बड़ी-बड़ी फिल्मों में काम तो किया लेकिन अपने दोस्तों के खातिर इन्होने काम करने के लिए एक पैसा तक नहीं लिया. जी हाँ... आज हम आपको उन स्टार्स के बारे में बता रहे है जिन्होंने दोस्ती के खातिर फ्री में काम किया है-

रानी मुखर्जी

सबसे पहले फ्री में काम करने वाले स्टार्स में अगर किसी का नाम आता है तो वो हैं रानी मुखर्जी. रानी ने साल 2000 में आई फिल्म कभी खुशी कभी गम में काम करने के लिए कोई पैसा नहीं लिया. हालांकि इस फिल्म में रानी ने छोटा सा किरदार निभाया था लेकिन उन्होंने दोस्ती के खातिर कोई फीस नहीं ली.

कैटरीना कैफ

बॉलीवुड के सुपरस्टार रितिक रोशन की फिल्म अग्निपथ का मशहूर आइटम सॉन्ग चिकनी चमेली तो आप सभी ने सुना ही होगा. कैटरीना का ये आइटम सॉन्ग काफी ज्यादा पॉप्युलर हुआ था. कहा जाता है कि इस आइटम सॉन्ग के लिए कैटरीना ने अपनी दोस्ती के खातिर कोई फीस नहीं ली थी. लेकिन करण जौहर ने इस सुपरहिट सॉन्ग के बदले में कैटरीना को फरारी गिफ्ट की थी.

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन से फ्री में काम करना कोई आसान बात नहीं है. अमिताभ बच्चन का एक मेकअपमैन भोजपुरी फिल्मों में डायरेक्टर बन गया था. अमिताभ ने उस डायरेक्टर की फिल्म में अपनी दोस्ती के खातिर फ्री में काम किया था.

शाहरुख़ खान

बॉलीवुड के बादशाह किंग खान यानी शाहरुख़ खान ने भी फिल्म भूतनाथ रिटर्न्स में काम करने के लिए कोई फीस नहीं ली थी. हालांकि इस फिल्म में शाहरुख़ का छोटा-सा ही किरदार था.

शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हुई इलियाना, तो क्या बॉयफ्रेंड के बच्चे को देंगी जन्म?

शर्मसार : पोर्न साइट पर ट्रेंड में चल रहा मासूम पीड़िता आसिफा का नाम

कोर्ट ने दी सलमान को विदेश जाने की अनुमति, इन देशों की करेंगे यात्रा

 

?