ठेकेदार ने विधायक के दौरे के बाद दो महीने में पुल निर्माण की कही बात
ठेकेदार ने विधायक के दौरे के बाद दो महीने में पुल निर्माण की कही बात
Share:

अलीराजपुर से संजय वाणी की रिपोर्ट 

अलीराजपुर। जोबट में डोही नदी पर निर्माणाधीन पुल को लेकर कुछ दिन पहले प्रमुखता से खबरे प्रकाशित की गई थी ठेकेदार का कहना था की बजट की कमी की वजह से पुल का निर्माण रोक दिया गया है । और अतिरिक्त राशि स्वीकृत होने के बाद ही अब पुल का निर्माण कार्य फिर से शुरू हो पाएगा ।

बता दे की पुल का टेंडर तीन करोड़ में पास हुआ था लेकिन ठेकेदार का कहना है की पुल बाजात्वकी को राशि स्वीकृत हुई थी वो खतम हो चुकी है और उस राशि में पुल का केवल ढांचा ही तैयार हो पाया है । इसलिए पूरा काम करने के लिए अतिरिक्त राशि की आवश्यकता है जिसके लिए रिवाइज एस्टीमेट बनवाकर राशि स्वीकृत करने की मांग की गई है । उक्त राशि स्वीकृत होते ही काम दो महीने के अंदर पूरा कर दिया जाएगा। इसकी खबर प्रमुखता से प्रकाशित होने के बाद क्षेत्र की विधायका सुलोचना रावत ने यहां 31 अक्टूबर सोमवार को पुल का दौरा कर पुल के घटिया निर्माण को लेकर सवाल खड़े किए थे और इसकी शिकायत भोपाल और अलीराजपुर कलेक्टर को की थी। 

इसी तारतम्य में आज जोबट एसडीएम देवकीनंदन सिंह, तहसीलदार आलोक वर्मा और सीएमओ आरती खेडेकर यहां का दौरा कर ठेकेदार एवं इंजीनियर को बुलवाया गया और काम जल्द पूरा करने के निर्देश दिए इस पर ठेकेदार ने कहा की दो महीने में काम पूरा कर देंगे।

सुनार ने चुराया मंदिर से शेषनाग, CCTV फुटेज देख पुलिस भी रह गई दंग

सो रहे रहे युवक की रजाई में अचानक हुई हलचल, उठकर देखा तो उड़ गए होश

बेअसर रहीं अमेरिका की धमकियां, भारत को तेल बेचने वालों में टॉप पर पहुंचा रूस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -