सुनार ने चुराया मंदिर से शेषनाग, CCTV फुटेज देख पुलिस भी रह गई दंग
सुनार ने चुराया मंदिर से शेषनाग, CCTV फुटेज देख पुलिस भी रह गई दंग
Share:

फतेहपुर: यूपी के फतेहपुर एक चोरी की घटना CCTV में कैद हो गई। शहर के अमृतनाथ आश्रम के समीप बने एक मंदिर में किसी भक्त ने महादेव पर चांदी का शेषनाग अर्पित किया था। चोर चांदी के शेषनाग चुराते हुए मंदिर में लगे CCTV में कैद हो गया। जांच के चलते पता चला कि यह चोर क्षेत्र का ही रहने वाला सुनार है। जो 450 ग्राम चांदी से बने शेषनाग को चुरा ले गया था।

वही चोरी की घटना की शिकायत पुलिस को दी गई। CCTV के आधार पुलिस ने चोर को पहचानकर उसे गिरफ्तार किया गया। इस चोरी की घटना को अंजाम 21 अक्टूबर को दिया गया था। कोतवाल कस्तूर वर्मा ने बताया कि वार्ड 24 सुनारों का इलाका है। जहां से कमल किशोर उम्र 30 वर्षीय पुत्र ईश्वर चंद सोनी को गिरफ्तार किया। उसके पास से चोरी का माल भी जब्त हुआ है। 

सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है। वीडियो में स्पष्ट नजर आ रहा कि रात के वक़्त सुनार मंदिर में घुसता है, शिवलिंग पर चढ़े चांदी के शेषनाग को उठाता तथा बाहर जाकर अपनी स्कूटी में रख लेता है। उसे जरा भी इस बात का एहसास नहीं हुआ कि उसकी यह करतूत मंदिर में लगे CCTV में कैद हो गई। अपराधी ने पुलिस को बताया कि शेषनाग को चुराने के पश्चात् उसने गला दिया था। जिससे कोई पहचान ना कर सके। इस चांदी से वो आभूषण बनाकर बेचना चाहता था। मंदिर में चोरी की घटना का यह कोई पहला मामला नहीं है। मंदिर से सोने की चांदी की चीजों पर चोर अक्सर हाथ साफ़ करते आए हैं। मगर यहां सुनार ने ही चांदी के शेषनाग को चुरा लिया। पूरे क्षेत्र में इसकी चर्चा हो रही है।  

दिवंगत 'मुलायम' का कार्यक्रम और कुर्सी को लेकर आपस में लड़ पड़े दो सपा नेता

बदमाशों ने क्लब में जमकर की तोड़फोड़, आरोपी मौके से फरार

डीएमके सांसद टी आर बालू ने की राज्यपाल को हटाने की मांग, लिखा पत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -