बिकिनी में अपना सेक्सी फिगर दिखाई नजर आई अनुराग बासु की बहन निवेदिता
बिकिनी में अपना सेक्सी फिगर दिखाई नजर आई अनुराग बासु की बहन निवेदिता
Share:

हाल ही में टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस पूजा ने अपनी हॉटनेस दिखाई है. इन दिनों टीवी सीरियल कसौटी ज़िंदगी की 2 में अनुराग बासु की बहन निवेदिता का रोल निभा रही पूजा बनर्जी इन दिनों हॉट होती जा रहीं हैं और वह लगातार पानी हॉटनेस दिखाने में कामयाब हो रहीं हैं. जी हाँ, पूजा पिछले दिनों श्रीलंका में छुट्टियां मानने गई थीं और वहीं की तस्वीरों को उन्होंने हाल ही में शेयर किया है.

जी हाँ, पूजा बनर्जी ने अपने वकेशन डायरी से कुछ फोटोज शेयर की हैं जो आप सभी देख सकते हैं. जी दरअसल इन फोटोज में एक नीली मोनोकिनी पहने दिख रही हैं और वैसे ही इससे पहले भी कई मौकों पर पूजा अपना हॉट अवतार सोशल मीडिया पर दिखा चुकीं हैं जो आप सभी ने देखा ही होगा. फिलहाल पूजा का यह अवतार सभी को भा रहा है वह वाकई में काफी सेक्सी लग रहीं हैं. पूजा असल जिंदगी में एक हॉट दीवा हैं और अपने हॉट फिगर को फ्लॉन्ट करना पसंद करती हैं. मोनोकिनी में पूजा के हॉट फिगर ने सोशल मीडिया पर तापमान को बढ़ा दिया है, और इन तस्वीरों में पूजा काफी हॉट और सेक्सी लग रहीं हैं.

जी दरअसल बीते साल ही पूजा कसौटी ज़िंदगी की 2 में अनुराग का रोल निभा रहे पार्थ के साथ दोहा में छुट्टियां मनाने गई थीं और वहां से भी दोनों ने अपनी कई तस्वीरों को शेयर किया था. पूजा बिकिनी में कमाल लगती हैं जो इन तस्वीरों को देखने के बाद साफ़ जाहिर हो रहा है.

इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट देखकर चौंक जाएंगे आप

टीवी के इस हैंडसम हेंक को डेट कर चुकीं हैं क्रिस्टल डिसूजा, आज मना रहीं हैं जन्मदिन

रानी मुखर्जी के इस गाने को रिक्रिएट कर सुर्ख़ियों में आईं हिना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -