रानी मुखर्जी के इस गाने को रिक्रिएट कर सुर्ख़ियों में आईं हिना खान
रानी मुखर्जी के इस गाने को रिक्रिएट कर सुर्ख़ियों में आईं हिना खान
Share:

इन दिनों आप सभी हिना खान को कोमोलिका का अवतार में देख रहे होंगे. जी हाँ, टीवी एक्ट्रेस हिना खान जब से कसौटी ज़िन्दगी की में कोमोलिका बनकर आईं है, तब से उन्होंने छोटे पर्दे पर आग लगा दी है और आज वह सभी की पहली पसंद है. ऐसे में शो में वह फीमेल वैम्प का रोल निभा रही है, लेकिन सभी को पसंद आ रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकलते हुए हिना खान कुछ न कुछ नया करती रहती है और हाल ही में भी उन्होंने कुछ नया किया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla Telly (@pinkvillatelly) on

जी हाँ, हाल ही में उन्होंने रानी मुखर्जी के फेमस गाने नैना मिलाईके को फिर से रिक्रिएट किया है जो आप देख सकते हैं. इसमें वह बिना मेकअप के नजर आ रहीं हैं और उन्होंने शानदार अंदाज दिखाया है. वैसे तो हिना खान अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कभी वर्कआउट के वीडियो अपलोड करती हैं लेकिन इस बार उनका यह वीडियो धमाल मचा रहा है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में हिना खान के एक्सप्रेशन देखने लायक है और वह हमेशा की तरह खूबसूरत नजर आ रही है.

इसी के साथ ही अपनी कुछ अदाओं से लोगों को दीवाना बनाने का काम भी अच्छे से कर रही है जो इस वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है. इस वीडियो को शेयर करने के तुरंत बाद, हिना खान अपने ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ डिनर डेट पर गई ऐसी खबर सामने आई है और अब दोनों की तस्वीरें भी वायरल हो रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. अब बात करें शो की तो शो में कोमोलिका अनुराग बसु से शादी कर रही है, ताकि वो अपनी कई साजिशों को अंजाम दे सकें और प्रेरणा की जिंदगी बर्बाद कर सकें, लेकिन प्रेरणा इसमें नईबाजी खेलने वाली है.

'सांस' शो को दोबारा टीवी पर लाना चाहती है यह एक्ट्रेस

'सलीम अनारकली' के बाद इस पॉपुलर शो में एंट्री करने जा रहीं हैं सोनारिका

एक बार फिर हॉटनेस के मामले में अभिनेत्रियों को मात दे रहीं हैं बिग बॉस फेम रश्मि बानिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -