साउथ की ये मशहूर अदाकारा है पूजा हेगड़े की स्कूल की सीनियर, कई सुपरहिट फिल्मों में कर चुकी है काम
साउथ की ये मशहूर अदाकारा है पूजा हेगड़े की स्कूल की सीनियर, कई सुपरहिट फिल्मों में कर चुकी है काम
Share:

बहुत कम लोग ये जानते होंगे कि दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेत्री तमन्ना भाटिया और पूजा हेगड़े पहले से ही एक दूसरे को जानती हैं। ये दोनों अभिनेत्री स्कूल के समय से क दूसरे को जानती हैं। तमन्ना भाटिया को बाहुबली फिल्म से एक नई पहचान प्राप्त हुई थी। तमन्ना ने दक्षिण से लेकर बॉलीवुड तक में अपनी नायाब अभिनय की छाप छोड़ी है। जबकि पूजा हेगड़े भी किसी केस में उनसे पीछे नहीं हैं। हाल ही में पूजा ने तमन्ना को लेकर एक नई बात बताई है।

पूजा इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी राधे श्याम को लेकर चर्चाओं में हैं। ऐसे में मूवी के रिलीज से पहले पूजा ने तमन्ना भाटिया को लेकर एक खुलासा किया है। अभिनेत्री ने कहा है कि कैसे वह तमन्ना को पहले से जानती हैं, तथा वह हमेशा से सुन्दर रही हैं। तमन्ना ने यहां बाहुबली में प्रभास के साथ लीड किरदार प्ले किया था तो वहीं अब पूजा राधे-श्याम में अभिनेता के साथ दिखाई देने वाली हैं।

तमन्ना भाटिया तथा पूजा हेगड़े स्कूल के मित्र थे। हां, फिल्म जगत की दो अभिनेत्री एक साथ एक ही स्कूल में थीं। हाल ही में, एक विशेष चर्चा में, पूजा हेगड़े ने खुलासा किया कि तमन्ना भाटिया उनकी सीनियर थीं तथा तमन्ना के बारे में चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि मुझे आपको बताना होगा कि वह विद्यालय में मेरी सीनियर थी तथा हमेशा डांस में एक्टिव रहती थी और वार्षिक दिनों के दौरान वह एक लीडर की भांति रहती थी। मैं सच में स्कूल की एक शांत लड़की की भांति थी। वह एक तेजस्वी और खूबसूरत लड़की थी।

'वॉर 2' से कटा टाइगर श्रॉफ का पत्ता, ऋतिक रोशन के साथ भिड़ेगा ये सुपरस्टार

'मास्टर' की सफलता के बाद एक बार फिर धमाल मचाएंगे थलापति विजय, सबसे अलग अवतार में आएंगे नजर

'महाशिवरात्रि' पर प्रभास ने दिया फैंस को शानदार तोहफा, 'राधे श्याम' का नया पोस्टर किया शेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -