'महाशिवरात्रि' पर प्रभास ने दिया फैंस को शानदार तोहफा, 'राधे श्याम' का नया पोस्टर किया शेयर
'महाशिवरात्रि' पर प्रभास ने दिया फैंस को शानदार तोहफा, 'राधे श्याम' का नया पोस्टर किया शेयर
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेता प्रभास एवं पूजा हेगड़े की फिल्म 'राधे श्याम' के रिलीज होने की प्रशंसकों को बेसब्री से प्रतीक्षा हैं। कुछ दिनों पूर्व ही इस बहुप्रतीक्षित मूवी की रिलीज दिनांक की घोषणा भी की गई है। आज महाशिवरात्रि के अवसर पर प्रभास ने सोशल मीडिया पर प्रशंसकों को तोहफा देते हुए राधे श्याम का नया पोस्टर जारी किया है। पोस्टर साझा करते हुए प्रभास ने कैप्शन में लिखा- 'महाशिवरात्रि के विशेष अवसर पर आप सभी के साथ राधे श्याम का नया पोस्टर साझा करते हुए बहुत खुशी हो रही है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

आपको बता दें कि राधे श्याम फिल्म 30 जुलाई, 2021 को सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक देने के लिए पूरी प्रकार से तैयार है। हाल ही में प्रभास के ड्रीमी पोस्टर के सामने आने के पश्चात् फैंस को इस प्रॉजेक्ट की एक झलक की प्रतीक्षा थी। रोम में ट्रेन के एक सफर से वीडियो का आरम्भ होता है, जो जंगल के मार्ग से अपना मार्ग बनाते हुए आगे बढ़ती है तथा इस रोमानियाई यात्रा की हलचल में प्रभास इतालवी में पूजा के साथ फ्लर्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। रोम के एक सुन्दर शहर की पृष्ठभूमि पर आधारित इस मूवी में कई बेहतरीन लोकेशंस की झलक है। 

वही मूवी को दशक की सबसे बड़ी प्रेम कहानी माना जा रहा है, जिसमें तकरीबन एक दशक पश्चात् प्रभास फिर से रोमांस करते हुए दिखाई देंगे। राधा कृष्ण कुमार द्वारा डायरेक्टेड 'राधेश्याम' एक बहुभाषी मूवी होगी, जो गुलशन कुमार व टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत होगी। यूवी क्रिएशंस के बैनर तले यह मूवी भूषण कुमार, वामसी तथा प्रमोद द्वारा निर्मित है। मूवी में प्रभास तथा पूजा हेगड़े मुख्य किरदारों में हैं, जबकि सचिन खेडेकर, प्रियदर्शी, भाग्यश्री, मुरली शर्मा जैसे स्टार्स भी सम्मिलित हैं।

कांग्रेस 20 मार्च को मनाएगी 'लोकतंत्र दिवस के सम्मान' का जश्न

बॉलीवुड सेलेब्स ने दी फैंस को महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं

इस बॉलीवुड अभिनेता के साथ धमाल मचाएंगे प्रभास, एक फिल्म में आएंगे साथ नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -