'मास्टर' की सफलता के बाद एक बार फिर धमाल मचाएंगे थलापति विजय, सबसे अलग अवतार में आएंगे नजर
'मास्टर' की सफलता के बाद एक बार फिर धमाल मचाएंगे थलापति विजय, सबसे अलग अवतार में आएंगे नजर
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेता थलापति विजय वर्ष 2021 की पहली सुपरहिट मूवी 'मास्टर' देने के पश्चात् अपने अगले प्रोजेक्ट में लग गए हैं। अभिनेता विजय की फिल्म 'थलापति 65' फिलहाल प्री-प्रोडक्शन फेज में है तथा फिलहाल टीम रूस के दौर पर गई है। निर्माता मूवी की शूटिंग मई से आरम्भ करना चाहते हैं। मूवी को लेकर कई सारी खबरें आ चुकी हैं। अब मूवी में थलापति विजय की भूमिका के बारे में भी नई खबर आई है। खबरें हैं कि मूवी में थलापति का रोल एक एजेंट का होगा। 

फिल्म से संबंधित एक करीबी सूत्र ने बताया, 'इस मूवी में विजय का एकदम नया अंदाज देखने को मिलेगा। मूवी में विजय एक ठग की भूमिका में दिखाई देंगे जो कि लोगों के साथ धोखाधड़ी करने में माहिर है। इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में ह्यूमर का तड़का भी लगेगा। मूवी में विजय का एक्चुअली भूमिका कितना दमदार होगा, ये तो मूवी की शूटिंग आरम्भ होने के पश्चात् ही पता चलेगा। फिलहाल तो इतना ही कि एक एजेंट तथा कॉन मैन के रोल में इंटरेस्ट की वजह से ही विजय ने फिल्म के लिए हामी भरी थी।'

मूवी का म्यूजिक देने का काम अनिरुद्ध का है। जानकारी ऐसी भी हैं कि इस मूवी में फीमेल लीड के लिए पूजा हेगड़े का नाम फाइनल किया गया है तथा साथ ही नवाजुद्दी सिद्दीकी की भूमिका अभिनेता विजय के विपरित होगा। हालांकि अभी इस बारे में कोई भी ऑफिशियल घोषणा नहीं हुई है। फिल्म के अगले वर्ष जनवरी में रिलीज होने की सूचना हैं। साथ ही मूवी की शूटिंग इसी वर्ष सितंबर के महीने में समाप्त होने का चांस है। थलापति 65 के पश्चात् विजय फिर से मास्टर प्रोड्यूसर्स के साथ मिलकर थलापति 66 की स्क्रिप्ट पर कार्य करेंगे। ये मूवी विजय की अगले वर्ष 2022 दीवाली पर बड़ी रिलीज है। 

'महाशिवरात्रि' पर प्रभास ने दिया फैंस को शानदार तोहफा, 'राधे श्याम' का नया पोस्टर किया शेयर

कांग्रेस 20 मार्च को मनाएगी 'लोकतंत्र दिवस के सम्मान' का जश्न

बॉलीवुड सेलेब्स ने दी फैंस को महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -