'राधे श्याम' की शूटिंग शुरू करेंगी पूजा हेगड़े
'राधे श्याम' की शूटिंग शुरू करेंगी पूजा हेगड़े
Share:

पूजा हेगड़े  अपनी फिल्म राधे श्याम की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं। भारी बजट प्रभास और पूजा हेगड़े स्टारर राधे शायरा लॉकडाउन के 5 महीने बाद शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म के लिए शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए लीडिंग स्टार पूजा हेगड़े ने रविवार को मुंबई से हैदराबाद वापस उड़ान भरी। कथित तौर पर पूजा अखिल अक्किनेनी स्टारर मोस्ट वेरियट बैचलर के लिए भी शूटिंग जारी कर दी गई है। महर्षि अभिनेत्री ने रविवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मुंबई एयरपोर्ट से एक तस्वीर शेयर करते हुए इस बात की पुष्टि की है कि वह वापस हैदराबाद के लिए उड़ान भर रही हैं।

सरकार द्वारा घोषित कोविड-19 के नियमों का पालन करते हुए, शूटिंग न्यूनतम कर्मचारियों, नियमित स्वच्छता, पीपीई किट और अन्य सुरक्षा उपायों के साथ होगी। शूट शुरू करने से पहले क्रू को हर दिन तापमान की जांच मिल जाएगी। फिल्म की शूटिंग कथित तौर पर हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में होगी। चूंकि फिल्म का प्लॉट यूरोप पर आधारित है, इसलिए लॉकडाउन को दिए जाने से पहले राधे श्याम के लिए ओवरसीज शूटिंग शेड्यूल हुआ। यह चालक दल और जॉर्जिया, यूरोप में शूटिंग कार्यक्रम के 70% लपेटन कलाकारों के साथ समय पर सुचारू रूप से चला गया।

राधे श्याम को राधा कृष्ण कुमार ने निर्देशित किया है और यूवी क्रिएशन और गोपी कृष्णा मूवीज द्वारा संयुक्त रूप से तैयार किया गया है। तमिल और मलयालम में डब किए जाने के दौरान यह फिल्म हिंदी और तेलुगु जैसी भाषाओं में समवर्ती रूप से बनाई जा रही है। राधे श्याम के फर्स्ट लुक पोस्टर में लीड जोड़ी को एक महाकाव्य डांस पोज में प्रदर्शित किया गया जिसमें सभी पर लिखा रोमांस है और ट्विटर पर एक बेंचमार्क भी बनाया गया है।  मैग्नम-रचना रोमांटिक-ड्रामा में प्रियदर्शी, सचिन खेडेकर, मुरली शर्मा, रिद्धि कुमार, साशा छेत्री, कुनाल रॉय कपूर और सत्यन की पसंद के साथ केंद्रीय भूमिकाओं में कुल कलाकारों को सुविधा मिलेगी।

घरवालों के साथ संगीत का लुफ्त उठती नज़र आई कीर्ति सुरेश

बिग बॉस सीजन-4 तेलुगु से समाप्त हुआ इस खिलाड़ी का सफर

इस टालीवुड अभिनेता के खिलाफ अवमानना की कार्यवाही की जाएगी निष्पादित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -