घरवालों के साथ संगीत का लुफ्त उठती नज़र आई कीर्ति सुरेश
घरवालों के साथ संगीत का लुफ्त उठती नज़र आई कीर्ति सुरेश
Share:

कीर्ति सुरेश ने टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्रीस में खुद को शामिल किया है। महानती अभिनेत्री ने न केवल अभिनय में अपना दमखम साबित किया, बल्कि अपने प्रशंसकों को अपने नए गहन लॉकडाउन रुचि के साथ लोगों को प्रभावित कर रही है, जो कि संगीत है। वह लॉकडाउन समय के दौरान अपने वायलिन कौशल को तेज कर रही है और अब नियमित रूप से अपने परिवार के साथ संगीत जाम सभाएं करके अपने सभी प्रशिक्षण का उपयोग कर रही है। गुड लक सखी अभिनेत्री भी अपने संगीत वीडियो सोशल मीडिया पर साझा कर रही हैं और प्रशंसकों को खुश कर रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Keerthy Suresh (@keerthysureshofficial) on

हाल ही में कीर्ति ने अपने इंस्टाग्राम स्पेस पर पोस्ट संगीत सत्र की तस्वीरें अपने परिवार के सदस्यों के साथ साझा कीं। मिस इंडिया अभिनेत्री का अपने भाई-बहनों के साथ संगीत जाम सत्र था, जिसमें उन्होंने संगीत भी सीखा था। फोटो में, कीर्ति को एक वायलिन पकड़े हुए देखा जा सकता है, जबकि उसके अन्य परिवार के सदस्य अन्य संगीत वाद्ययंत्र जैसे तबला, पियानो और गिटार पकड़े हुए नज़र आ रहे है। ऐसा लगता है कि उसके दो प्यारे पालतू जानवर भी जाम सत्र में शामिल हुए। लगता है कि पूरा परिवार प्रशिक्षित संगीतकारों से भरा हुआ है।

कीर्ति सुरेश अपने परिवार के साथ एथनिक वियर को कैरी किया हुआ हैं क्योंकि वे परफेक्ट पिक्चर्स के लिए पोज दे रही हैं। इंस्टाग्राम पर खूबसूरत तस्वीरों को साझा करते हुए कीर्ति ने कैप्शन दिया, “Fam Jam done right!" “जून में थालपति विजय के जन्मदिन पर कीर्ति सुरेश ने अपनी आगामी फिल्म मास्टर के गीत, कुट्टी स्टोरी का संगीत बजाया और उसे समर्पित किया। उसने उस वीडियो से सभी को छुआ और साबित किया कि वह बहु-प्रतिभाशाली है।

बिग बॉस सीजन-4 तेलुगु से समाप्त हुआ इस खिलाड़ी का सफर

इस टालीवुड अभिनेता के खिलाफ अवमानना की कार्यवाही की जाएगी निष्पादित

नीट के खिलाफ टॉलीवूड स्टार सूर्या ने उठाई आवाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -