बिग बॉस सीजन-4 तेलुगु से समाप्त हुआ इस खिलाड़ी का सफर
बिग बॉस सीजन-4 तेलुगु से समाप्त हुआ इस खिलाड़ी का सफर
Share:

बिग बॉस के घर में सिर्फ एक हफ्ते में काफी उथल-पुथल मच गई है। सीजन का बहुप्रतीक्षित पहला एलिमिनेशन राउंड आखिरकार हुआ और नागार्जुन, होस्ट ने अला वैकुंतपुरमलु से गीत रामुलो रामलला के साथ भव्य प्रवेश किया है। प्रकरण प्रतियोगियों के साथ शुरू होता है दो टीमों में विभाजित किया जाएगा. जिसका पालन घर के सभी सदस्यों को करना होगा। यह खेल दोनों टीमों के बीच डांस फेस-ऑफ है और अम्मा राजशेखर तब से जज हैं जब वह डांस मास्टर हैं। गंगावा भी अम्मा राजशेखर के साथ डांस कर रही हैं, और सभी प्रतियोगियों से उन्हें बहुत वाहवाही मिली है।

लड़कियों की टीम 3 अंक की बढ़त के साथ प्रतियोगिता जीत जाती है और आम के रस वाले फ्रिज की चाबियां हासिल कर लेती है। अखिल सप्ताह के लिए सुरक्षित रहने वाले पहले प्रतियोगी हैं। महबूब को बचा पाने वाला दूसरा प्रतियोगी है और नागार्जुन दूसरे गेम के बाद इसका खुलासा किया। नागार्जुन ने मोनाल को एक गिलास पानी देने का निर्देश दिया जो उसे हारने वाले प्रतियोगी को देना है। सूर्य किरण और दिवी वढ्या को खड़े होने के लिए कहा जाता है क्योंकि वे उन्मूलन के लिए एकमात्र मनोनीत उम्मीदवार हैं।

नागार्जुन मोनाल से पूछते है कि वह जिस गिलास को खिलाड़ी का सफर समाप्त करना चाहती है, उसे पानी का गिलास दे। मेजबान नागार्जुन भी सूर्य किरण के सफर के समाप्त होने की पुष्टि करते हैं। सूर्य किरण नागार्जुन से मिलती हैं और हर प्रतियोगी पर अपनी राय सुनाती हैं। हालांकि, रोलर कोस्टर की सवारी केवल दिलचस्प थी क्योंकि नागार्जुन एक आश्चर्य प्रतियोगी घोषित कर देते है। वहीं कुमार साई को बिग बॉस के घर में प्रवेश करने के लिए नए वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में घोषित किया गया है।

इस टालीवुड अभिनेता के खिलाफ अवमानना की कार्यवाही की जाएगी निष्पादित

नीट के खिलाफ टॉलीवूड स्टार सूर्या ने उठाई आवाज

विजय देवरकोंडा के नाम पर चलाई जा रही है अवैध कंपनियां, अभिनेता ने दर्ज की शिकायत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -