'प्यार को ऑफ-कैमरा दिखने दो', कृष्णा के माफ़ी मांगने पर बोले गोविंदा
'प्यार को ऑफ-कैमरा दिखने दो', कृष्णा के माफ़ी मांगने पर बोले गोविंदा
Share:

बीते महीने, मनीष पॉल (Maniesh Paul) के शो पर कृष्णा अभिषेक अपने मामा गोविंदा को लेकर काफी भावुक नजर आए। जी दरअसल उस दौरान उन्होंने कहा कि, 'उनके बयानों को मीडिया ने मीडिया ने हमेशा तोड़-मरोड़ कर पेश किया है और वह वास्तव में अपने चाचा गोविंदा (Govinda) को याद करते हैं।' वहीं अब, मामा गोविंदा ने अपने भांजे कृष्णा की माफी का जवाब देते हुए कहा है कि ‘कृष्णा के इस प्यार को भी ऑफ-कैमरा देखने दो’।

आप सभी को बता दें, कृष्णा अभिषेक (Krishna Abhishek) हीरो नंबर वन गोविंदा की दिवंगत बहन पद्मा के बेटे हैं। जी हाँ और साल 2016 से गोविंदा, उनकी पत्नी सुनीता आहूजा के साथ कृष्णा के तनावपूर्ण संबंध रहे हैं। वहीं साल 2018 में, गोविंदा की पत्नी सुनीता कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह (Kashmira Shah) के ट्वीट से नाराज हो गईं थी। जी हाँ और इस ट्वीट में कश्मीरा ने ‘पैसे के लिए डांस करने वाले लोगों’ पर बात की थी। उस ट्वीट को लेकर सुनीता को लगा था कि इस पोस्ट के जरिए कश्मीरा गोविंदा पर निशाना साध रही है। उसी घटना के बाद, कृष्णा और गोविंदा ने अक्सर कईं शोज पर और इंटरव्यू में उन दोनों के बीच के तनावपूर्ण संबंधों के बारे में बात की है।

अब गोविंदा हाल ही में मनीष पॉल के पॉडकास्ट में अपने दिल की बात सब के सामने पेश की। इस दौरान जब उन्हें कृष्णा के साथ उनके संबंधों के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, “उन्होंने मान लिया है और तय कर लिया है कि मेरे कारण उनके जीवन में कुछ गलत हो रहा है।” इसी के साथ जब मनीष ने गोविंदा को बताया कि कृष्णा उनसे माफी मांग रहे थे जब उन्होंने मनीष के साथ बात की थी। तब गोविंदा ने इस बारें में जवाब देते हुए कहा कि, ''तो फिर प्यार को ऑफ-कैमरा भी दिखने दो। वह एक अच्छी परवरिश के साथ पला बढ़ा लड़का है और यह बात नजर आती है। लेकिन उसे यह जानने की जरूरत है कि लेखकों द्वारा उसका इस्तेमाल किया जा रहा है, और खुद को इस्तेमाल होने देने की एक सीमा होती है।''

मालदीव में बेटी से अनुष्का शर्मा ने किया खास वादा

'अगर लड़की नाम और फेम के लिए शादी करेगी तो।।।', मीका सिंह का चौकाने वाला बयान

इंदौर के दीवानी हुई नुसरत भरूचा, बोली- 'दूसरे प्रदेशों को लेनी चाहिए सीख'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -