मालदीव में बेटी से अनुष्का शर्मा ने किया खास वादा
मालदीव में बेटी से अनुष्का शर्मा ने किया खास वादा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं। वह अपने पति विराट संग एन्जॉय कर रहीं हैं। हालाँकि यहाँ उनकी बेटी वामिका भी हैं जो एयरपोर्ट पर नहीं नजर आईं थीं। यह परिवार मालदीव में छुट्टियां मना रहा है और अपने इंस्टाग्राम पर विराट और अनुष्का दोनों ही मालदीव की दिलचस्प फोटोज शेयर कर रहे हैं। अब हाल ही मेंअनुष्का ने अपनी इंस्टा स्टोरीज में वामिका (Vamika) के स्ट्रोलर की फोटो शेयर करते हुए, उसपर एक दिल छू देने वाला कैप्शन भी लिखा है। आप देख सकते हैं इस कैप्शन में मां ने बेटी से एक प्यारा सा वादा भी किया है।

जी दरअसल अनुष्का स्ट्रोलर के कैप्शन में लिखती है कि, 'मैं हमेशा आपको इस दुनिया से परे ले जाउंगी, तुम मेरी जिंदगी हो।” हालांकि इस फोटो में वामिका नजर नहीं आ रही हैं, लेकिन अनुष्का ने वामिका का नाम और उसके नाम के साथ दिल की इमोजी भी भी कैप्शन में लिखी है। आपको पता हो एक दिन पहले ही अनुष्का ने विराट के साथ एक तस्वीर साझा की, जिसमें दोनों टैन्ड होकर सेल्फी के लिए खुशी-खुशी पोज देते हुए नजर आ रहे थे। उस तस्वीर में हरे रंग की ड्रेस में अनुष्का काफी खूबसूरत लग रही थी और उन्होंने अपने लुक को कई गोल्डन नेकलेस से एक्सेसराइज किया था।

वहीं दूसरी ओर, विराट भूरे रंग की स्लीवलेस टी-शर्ट में अपना टैटू दिखाते हुए काफी कूल लग रहे थे। आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने अपनी बेटी वामिका को मीडिया के कैमरा से दूर रखा है। जी हाँ और सोशल मीडिया पर भी इन दोनों ने उसकी सिर्फ झलक दिखाई है। वामिका के जन्म के बाद विराट और अनुष्का दोनों ने पैपराजी के साथ मीटिंग की थी, जिसमें उन्होंने यह शर्त रखी थी कि वह उनकी बेटी की तस्वीर नहीं साझा करेंगे। उन्होंने कहा था सही वक्त आने पर वह दोनों अपनी बेटी का चेहरा अपने फैंस के साथ साझा करेंगे।

'अगर लड़की नाम और फेम के लिए शादी करेगी तो।।।', मीका सिंह का चौकाने वाला बयान

फोटोग्राफर बनना चाहते थे जीवन, 26 रुपए लेकर घर से भागा था अभिनेता

अमिताभ बच्चन के इन 3 शब्दों के कारण बर्बाद हो गया था मुकेश खन्ना का करियर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -