आलिया-रणबीर के अफेयर पर पूजा भट्ट ने दिया बड़ा बयान

इन आलिया भट्ट अभिनेता रणबीर कपूर के साथ अफेयर की अफवाहों को लेकर काफी सुर्ख़ियों में है.जहां रणबीर कपूर पहले ही कह चुके हैं कि ये रिश्ता अभी नया है इसलिए मैं कुछ ज्यादा नहीं कर सकता है. वहीं, आलिया भी कई बार रणबीर के बारे में कह चुकी हैं कि रणबीर उनके फेवरेट हैं.आलिया और और रणबीर के रिलेशन पर उनकी बहन  बहन पूजा भट्ट ने चुप्पी तोड़ी और एक बड़ा बयान दिया है.

पूजा भट्ट ने एक साक्षात्कार के दौरान आलिया और रणबीर के अफेयर पर बेवाक जवाब दिया है. उन्होंने कहा है कि मैं अपनी निजी ज़िंदगी पर जवाब दे सकती हूं, आल‍िया की नहीं. पूजा ने अपनी छोटी  बहन का पक्ष करते हुए कहा कि आल‍िया को पूरी आजादी है जिंदगी जीने की, वो बहुत समझदार है. उसे मालूम है अफवाहों को कैसे हैंडल करना है. आख‍िरकार वो भट्ट कैंप का पार्ट है. वो यंग है, अच्छा होगा वो अपनी जिंदगी ज‍िये.

इसके अलावा पूजा ने आलिया के काम और अभिनय को लेकर काफी तारीफ की. उन्होंने कहा कि मैं जब उसका काम देखती हूं तो मुझे प्रेरणा मिलती है. वो बेहतरीन एक्ट्रेस है. बता दें की पूजा भट्ट फिल्म मेकर महेश भट्ट की पहली पत्नी की बेटी हैं और आलिया दूसरी पत्नी की बेटी है. दोनों ही अलग-अलग रहती हैं. बता दें की पूजा भट्ट एक बढ़िया फिल्म निर्देशक और निर्माता है. 

सलमान खान के साथ इस फिल्म में नज़र आ सकते हैं कपिल शर्मा

हैदराबाद की गलियों में मां के साथ शॉपिंग कर रही हैं सारा अली खान

Bhaiyyu Maharaj Suicide : भय्यूजी महाराज का बॉलीवुड कनेक्शन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -