हैदराबाद की गलियों में मां के साथ शॉपिंग कर रही हैं सारा अली खान
हैदराबाद की गलियों में मां के साथ शॉपिंग कर रही हैं सारा अली खान
Share:

बाॅलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. हाल ही में सारा को अपनी मां अमृता के साथ हैदराबाद के चारमीनार की गलियों में शॉपिंग करती नजर आईं. जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इस मौके पर जहां उनकी मां ग्रीन कलर का कुर्ता पहने तो वहीं सारा पिंक कलर का सूट पहने काफी खूबसूरत लग रही हैं.

बता दें कि इन दिनों सारा अली खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'सिम्बा' की शूटिंग हैदराबाद में कर रही हैं. इसके अलावा सारा फिल्म 'केदारनाथ' में सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आएंगी. हलांकि इस फिल्म की शूटिंग बीच में ही रुक गयी है. जिस वजह से सारा अली खान ने करण जौहर और रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिम्बा' साइन कर ली है. इस फिल्म में मेल लीड में रणबीर सिंह नज़र आएंगे.

 

बता दें कि फिल्म 'सिम्बा' साउथ फिल्म फिल्मों के सुपरस्टार एटीआर की फिल्म 'टेम्पर' का हिंदी रीमेक है. इस फिल्म में का निर्माण रोहित शेट्टी और करण जौहर कर रहे हैं. इस फिल्म में रणवीर सिंह पहली फिल्मी परदे पर पुलिस वाले के किरदार में नज़र आएंगे. इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान नज़र आएंगी. फिल्म इस साल 28 दिसम्बर को रिलीज़ होगी.

Bhaiyyu Maharaj Suicide : भय्यूजी महाराज का बॉलीवुड कनेक्शन

जब सलमान को एक मैसेज कर कटरीना ने कहा था 'अब सब खत्म लेकिन मैं दोस्त बनकर रहूंगी'

इस फिल्म में सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ रोमांस करेंगी सोनाक्षी सिन्हा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -