सलमान खान के साथ इस फिल्म में नज़र आ सकते हैं कपिल शर्मा

बॉबी देओल के बाद सलमान खान अब एक और सितारे की डूबता करियर को बनाने जा रहे हैं. खबरों के मुताबिक सलमान खान अपने भाई सोहेल खान की फिल्म 'शेरखान' में कपिल शर्मा को ले सकते हैं. दरअसल सोहेल खान व कपिल शर्मा काफी अच्छे दोस्त हैं. सोहेल खान ने कुछ सालों पहले कपिल शर्मा से वडा किया था कि वो अपनी अगली फिल्म 'शेरखान' में उन्हें लेंगे. इसलिए कहा जा सकता है कि कपिल शर्मा फिल्म 'शेरखान' में सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करें.

कपिल शर्मा के लिए यह किसी सपने से कम नहीं होगा कि वो सलमान खान के साथ फिल्म करेंगे. फ़िलहाल कपिल शर्मा लाइम लाइट  से काफी दूर से हैं. उनका नया शो 'फॅमिली टाइम विथ कपिल शर्मा' भो विवादों के चलते एक दो एपिसोड करके बंद हो गया. इसी के साथ कपिल शर्मा कई विवादों में के घेरे में आ गए. सलमान खान के पास कई बड़े प्रोजेक्ट है जिनमें उन्हें जल्द ही काम करना हैं. सलमान 'भारत', 'दबंग 3', 'किक 2' और रेमो की फिल्म के अलावा 'शेरखान' में नजर आने वाले हैं.

बता दें कि सलमान खान की अगली फिल्म 'भारत' होगी जो कि उनके होम प्रोडक्शन की फिल्म है. जिसकी शूटिंग इसी साल अगस्त शुरू हो जाएगी. इस फिल्म प्रियंका चोपड़ा, दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर और आशिफ शेख नज़र आएंगे. यह फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज़ होगी.

हैदराबाद की गलियों में मां के साथ शॉपिंग कर रही हैं सारा अली खान

Bhaiyyu Maharaj Suicide : भय्यूजी महाराज का बॉलीवुड कनेक्शन

जब सलमान को एक मैसेज कर कटरीना ने कहा था 'अब सब खत्म लेकिन मैं दोस्त बनकर रहूंगी'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -