Bhaiyyu Maharaj Suicide : भय्यूजी महाराज का बॉलीवुड कनेक्शन

Jun 12 2018 03:53 PM

हाल ही में मिली एक खबर ने सभी को दुखी कर दिया. इंदौर के रहने वाले बहुत ही मशहूर संत भय्यू महाराज अब इस दुनिया में नहीं रहे. भय्यू महाराज ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. जानकारी के अनुसार भय्यू महाराज की मौत की पुष्टि इंदौर के बॉम्बे हॉस्पिटल में की गई है. आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही भय्यू महाराज ने दूसरी शादी की थी और एक तरफ यह खबर आ रही है कि घर में ही अनबन की वजह से उन्होंने ऐसा किया. भय्यू महाराज केवल सन्यास के जीवन से ही नहीं बल्कि लक्जरी जीवन से भी ताल्लुक रखते थे.

उन्होंने बॉलीवुड से भी बहुत ही ख़ास और शानदार कनेक्शन बनाया हुआ था. बता दें कि एक समय ऐसा भी था जब उन्होंने मॉडलिंग की थी और बॉलीवुड में भी अपना लक आजमाया था लेकिन बात नहीं बनने की वजह से उन्होंने सन्यास का दामन थाम लिया, सन्यास लेने के बाद भी उन्होंने दो शादियां की. बॉलीवुड में भी कई बड़े और दिग्गज सितारे है जो भय्यू महाराज के फैन रहे हैं. जी हाँ, बॉलीवुड की मशहूर गायिका लता मंगेशकर, आशा भोसले, अनुराधा पौडवाल सभी इनके साथ जुड़े रहे हैं और सभी इनके आश्रम भी जा चुके हैं.

बॉलीवुड की कई फिल्मों में विलेन बने मिलिंद गुणाजी भी भय्यू महाराज को आदर्श मानते रहे हैं और उनके आश्रम जा चुके हैं. बॉलीवुड से भी भय्यू महाराज का गहरा रिश्ता रहा है उन्होंने केवल आम लोगों के ही नहीं बल्कि कई बॉलीवुड सितारों के दिलों में भी जगह बनाई हैं. अब भय्यू महाराज की मौत के बाद सभी जगह गंभरा माहौल है और सभी गमगीन है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस को मोहजाल में फंसाकर भैय्यू महाराज करते थे अश्लीलता