टिकटॉक स्टार फैजल सिद्दीकी पर भड़कीं पूजा भट्ट
टिकटॉक स्टार फैजल सिद्दीकी पर भड़कीं पूजा भट्ट
Share:

इस समय कोरोना वायरस के चलते सभी हैरान परेशान है. ऐसे में सरकार ने 31 मई तक लॉकडाउन लागू कर दिया है. वहीं लोग मनोरंजन के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं और घर में खुद भी कई तरह के वीडियो बना रहे हैं. वहीं अब सोशल मीडिया के सहारे एक नया विवाद भी सामने आ चुका है. ये पूरा विवाद टिकटॉक स्टार फैजल सिद्दीकी के एक वीडियो से शुरू हुआ है. जी दरसल फैजल सिद्दीकी ने टिक टॉक पर एक वीडियो बनाई थी. आप देख सकते हैं इस वीडियो पर एसिड अटैक को प्रमोट करने के आरोप लग रहे हैं. वहीं विरोध करने वालों की सूची में एक्ट्रेस, डायरेक्टर पूजा भट्ट का भी नाम जुड़ गया है.

हाल ही में पूजा भट्ट ने फैजल के इस वीडियो से नाराजगी जताई है. इस मामले पर पूजा भट्ट ने एक ट्वीट भी किया है. जी दरसल पूजा भट्ट ने लिखा, 'What on earth is wrong with people? This is depraved. How can you allow this kind of content on your platform @TikTok_IN This man needs to be taken to task. As for the woman in the video-do you realise what immense harm you are causing by participating in this?'

आप सभी को बता दें कि वायरल वीडियो में फैजल एक ऐसे लड़के की एक्टिंग कर रहे हैं, जो अपने प्यार को खो देने का गम कर रहा है. वहीं वह अपनी प्रेमिका से कहते हैं कि उसने तुझे छोड़ दिया, जिसके लिए तूने मुझे छोड़ा था? और फिर उसपर कुछ फेंकते हैं. ये एसिड होता है, जिसकी वजह स लड़की का चेहरा खराब हो जाता है. अब इस पूरे मामले पर राष्ट्रीय महिला आयोग भी सक्रिय हो गया है और सिद्दीकी पर कार्रवाई करने का फैसला लिया जा चुका है.

कभी चौकीदारी किया करते थे नवाज़ुद्दीन, हिट होने पर भी नहीं है कोई पीआर मैनेजर

राहुल गाँधी को 'ड्रामेबाज' बताने पर भड़का यह डायरेक्टर, कहा- 'जो मंत्री दूरदर्शन देखने में व्यस्त हैं...'

राहुल गांधी पर कमेंट करने पर इस एक्ट्रेस ने दिया वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण को मुंहतोड़ जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -