टीवी की 'बिकिनी गर्ल' सेलिब्रेट कर रही हैं अपना 30वा बर्थडे
टीवी की 'बिकिनी गर्ल' सेलिब्रेट कर रही हैं अपना 30वा बर्थडे
Share:

6 फरवरी 1987 को कोलकाता के बंगाल में जन्मी पूजा बनर्जी टीवी की दुनिया का जाना माना नाम बन चुकी हैं. पूजा का हॉट अवतार और उनके बिकिनी पिक्स लोगों की पहली पसंद बनते जा रहे हैं. हाल ही में यह एक्ट्रेस अपने काम से छुट्टी लेकर वेकेशन को एन्जॉय करने थाईलैंड गई हुई हैं, जहां से उन्होंने अपने कुछ बिकिनी पिक्स को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

पूजा ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म 'राजधानी एक्सप्रेस' से की थी, जो 2013 में रिलीज़ हुई थी. इसके बाद पूजा बॉलीवुड की सेक्शुअल कॉमिक मूवी 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' में भी नज़र आ चुकी हैं. एक्ट्रेस ने कई बंगाली और साउथ मूवीज में भी अपनी एक्टिंग को लोगों तक पहुंचाया है. पूजा कई टीवी सीरियल्स और रियलिटी शोज़ का हिस्सा बन चुकी हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पूजा रोडीज़ सीज़न-8 की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं.

पूजा ने अपने टीवी करियर की शुरुआत साल 2008 में 'कहानी हमारी मोहब्बत की' से की थी. इसके बाद उन्होंने 'तुझ संग प्रीत लगाई सजना', 'दर्द सबको होता है', 'देव', 'देवों के देव महादेव' में अपने अभिनय से सबको अपना कायल बना लिया. फिलहाल वह टीवी सीरियल 'दिल से दिल तक' में नज़र आ रही हैं.

काफी समय से पूजा 'दिल से दिल तक' फेम कुणाल वर्मा को डेट कर रही थी, जिसके बाद 2016 में पूजा ने कुणाल से सगाई कर ली. इस सगाई में दोनों की फैमिली और कुछ खास फ्रेंड ने ही शिरकत की थी. पूजा कई रियलिटी शोज़ जैसे 'झलक दिखला जा 7', 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ', 'कॉमेडी क्लासेस', 'कॉमेडी नाइट्स लाइव' का हिस्सा बन चुकी हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पूल साइड लोकेशन पर बिकिनी में दिखीं 'पार्वती'

90 दशक के वो सीरियल जो आज भी बसे जहन में

विकास गुप्ता का नया रूप, 'TED टॉक्स' में करेंगे शिरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -