ये स्टार मणि रत्नम की फिल्म में निभाएंगा दोहरी भूमिका
ये स्टार मणि रत्नम की फिल्म में निभाएंगा दोहरी भूमिका
Share:

टालीवुड के निदेशक अब अपने अगले प्रोजेक्ट्स की तैयारी में जुट गए हैं. जैसा कि सभी जानते हैं कि अभिनेता कार्थी इस समय मणि रत्नम की आने वाली मैग्नम रचना पोनियइन सेल्वन और रेमो निर्देशक बकियाराज कन्नन के सुल्तान के साथ व्यस्त हैं . अब एक नई रिपोर्ट सामने आई जिसमें कहा गया है कि वह आगे पीएस मिथरान के अगले निर्देशक वेंचर में लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे . जाहिर है कि वह इस फिल्म में दोहरी भूमिका निभाने वाले है. उम्मीद है कि फिल्म के मेकर्स जल्द ही इसकी आधिकारिक घोषणा लेकर आएंगे.

यह भी बताया गया कि फिल्म का वित्तपोषण लक्ष्मण द्वारा किया जाएगा जिन्होंने पहले देव का निर्माण किया था, जो बॉक्स ऑफिस पर कोई जादू नहीं दिखा सका . हीरो डायरेक्टर फिलहाल स्क्रिप्ट के काम में व्यस्त हैं और यह फिल्म एक्शन से भरपूर फिल्म होगी. पीएस मिथरान ने मुख्य भूमिका में विशाल अभिनीत Irumbuthirai का निर्देशन करने के बाद प्रसिद्धि के लिए गोली मार दी . शिवकरथिकेयान अभिनीत उनकी पहले की फिल्म हीरो को गर्मजोशी से रिस्पॉन्स मिला और अनुमान है कि यह फिल्म निर्देशक की पिछली फिल्मों की उम्मीदों पर खरी उतरेगी.

इस बीच, कार्थी मणि रत्नम के अगले फ्लिक पोनियइन सेल्वन में एक अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे . हालांकि मेकर्स ने कास्ट मेंबर्स की भूमिकाओं के बारे में कोई ऑफिशियल अपडेट जारी नहीं किया है, लेकिन उम्मीद है कि वह फिल्म में वंदियान के रूप में नजर आएंगे . यह अमर कल्कि द्वारा लिखे गए इसी नाम के एक तमिल उपन्यास पर आधारित है. लंबे बालों और मोटी दाढ़ी वाली कार्थी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म के लिए अभिनेता का लुक है.

जल्द ही रिलीज़ होगी धनुष की नई फिल्म

टॉलीवूड एक्टर सूर्या ने इंडस्ट्रीस में 23 साल किए पूरे

विजय देवराकोंडा ने शेयर की अपने पालतू जानवर संग तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -