जल्द ही रिलीज़ होगी धनुष की नई फिल्म
जल्द ही रिलीज़ होगी धनुष की नई फिल्म
Share:

धनुष टालीवुड के फेवरेट स्टार्स में से एक हैं . ऐसे समय में जब धनुष अपनी फिल्म Jagame Thandhiram की रिलीज की आशंका कार्तिक सुब्बाराज द्वारा कर रहे हैं, आरएस इंफोटेनमेंट के निर्माता एलरल्ड कुमार ने अब घोषणा की है कि वह धनुष के साथ अपने घर पर एक फिल्म का निर्माण कर रहे हैं और इसे वेत्रिमारन द्वारा निर्देशन किया जाएगा . निर्माता ने इस खबर को मंजूरी देते हुए निर्देशक और निर्माता के सहयोग के बारे में पूछे जाने वाले एक प्रशंसक के एक सवाल का जवाब दिया. जैसे ही उनका ट्वीट ऑनलाइन सामने आया, तो इंटरनेट पर खलबली मच गई.

इस बीच, वेत्री मरान का अगला निर्देशक सहयोग सूर्या का वाडिवासल है . फिल्म को कलाईपुली एस थानू की वी क्रिएशन द्वारा बैंकरोल किया जाएगा . सूर्या के जन्मदिन पर मेकर्स ने फिल्म के लिए ऐक्टर के फर्स्ट लुक पोस्टर का अनावरण किया . जीवी प्रकाश कुमार को ग्रामीण नाटक के लिए संगीत तैयार करने के लिए उतारा गया है. सूत्रों का कहना है कि यह फिल्म तमिलनाडु के पॉपुलर बुल टैमिंग स्पोर्ट पर आधारित होगी. मेकर्स को अभी फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू का अनावरण करना है .

दूसरी ओर धनुष ने अपनी लिस्ट में फिल्मों को शामिल किया है . कार्तिक सुब्बाराज के साथ उनकी फिल्म जागम थंधीराम शीर्षक से लॉकडाउन लगाने से पहले कवर किया गया था . संतोष नारायणन ने गैंगस्टर फ्लिक के लिए संगीत की रचना की है . हाल ही में मारी सेल्वाराज, कर्णन के साथ उनकी फिल्म सिनेमा हॉल में कमाल कर गई. फिल्म को कलाईपुली एस थानू द्वारा bankrolled है और यह कोलीवुड की सबसे उम्मीद की फिल्मों में से एक है क्योंकि निर्देशक की पिछली फिल्म, पैरीरम पेरुमल को दर्शकों और आलोचकों से समान रूप से सराहना मिली थी . उन्होंने आने वाली अभी तक की फिल्म के लिए निर्देशक कार्तिक नरेंद्र से भी हाथ मिलाया है .

टॉलीवूड एक्टर सूर्या ने इंडस्ट्रीस में 23 साल किए पूरे

विजय देवराकोंडा ने शेयर की अपने पालतू जानवर संग तस्वीर

टालीवुड स्टार महेश बाबू की इस तस्वीर ने जीता फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -