टॉलीवूड एक्टर सूर्या ने इंडस्ट्रीस में 23 साल किए पूरे
टॉलीवूड एक्टर सूर्या ने इंडस्ट्रीस में 23 साल किए पूरे
Share:

टालीवुड स्टार सूर्या के पास एक बड़े पैमाने पर प्रशंसक है और यही कारण है कि वह आज ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं . स्टार के सोशल मीडिया ट्वीट्स से गूंज रहा है . अभिनेता के प्रशंसकों और अनुयायियों ने फिल्म इंडस्ट्री में 23 साल के सूर्या के सफर को सेलिब्रेट करने के लिए ट्विटर पर ले लिया . सूर्या के प्रशंसकों और अनुयायियों ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर  #23YrsofSENSATIONALSURIYA हैशटैग भी बनाया . सूर्या के सोशल मीडिया अकाउंट पर कई सारे फैंस है. सूर्या भी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले एक्टर्स में शामिल हैं . अब वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेता अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म सोरसराय पोत्रू की रिलीज को लेकर आशान्वित हैं .

 

फिल्म को 30 अक्टूबर को डिजिटल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाने वाला है. प्रशंसक और फिल्म दर्शक उत्साह से फिल्म देखने की आस कर रहे हैं. फिल्म पहले बड़े परदे पर रिलीज के लिए तय की गई थी, लेकिन COVID 19 महामारी के कारण मेकर्स को फिल्म की रिलीज को रोक दिया था. इससे पहले कई फिल्में कोविड 19 संकट के कारण देश में सिनेमाघरों की समाप्ति के कारण ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाने वाली है.

 

सूर्या के प्रशंसकों और फॉलोअर्स को फिल्म की रिलीज के बारे में अपडेट मिलने के लिए काफी देर तक इंतजार करना पड़ा. अंत में अभिनेता ने एक बयान जारी कर कहा कि फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाने वाली है. यह खबर प्रशंसकों के लिए काफी खुशी लेकर आई क्योंकि आखिरकार उन्हें फिल्म देखने को मिलेगी . फिल्म सोसराय पोत्रू में सुरिया लीड में नजर आएंगी और इसका निर्देशन ऐस डायरेक्टर सुधा कोंगरा कर रहे हैं.

 

विजय देवराकोंडा ने शेयर की अपने पालतू जानवर संग तस्वीर

टालीवुड स्टार महेश बाबू की इस तस्वीर ने जीता फैंस का दिल

बीबी तमिल स्टार आरव नफीज़ ने इस अभिनेत्री के साथ की शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -