विजय देवराकोंडा ने शेयर की अपने पालतू जानवर संग तस्वीर
विजय देवराकोंडा ने शेयर की अपने पालतू जानवर संग तस्वीर
Share:

विजय देवराकोंडा एक बहुत ही वांछनीय स्टार है. और हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है। टालीवुड स्टार विजय देवरकोंडा ने अपने प्यारे दोस्त और अपने पालतू डॉगी की तस्वीर सभी प्रशंसकों के साथ शेयर की है. जंहा उनका डॉगी पहले से ही उपद्रवी स्टार के Instagram पर फैंस का दिल जीत चुका है, इतना ही नहीं उनकी इन तस्वीरों पर फैंस ने खूब टिप्पणी की है। वीडियो में विजय के भाई आनंद को टहलने के लिए ले जाते हुए देखा जा सकता है। जैसे ही विजय ने अपने पालतू जानवर को बुलाया और डॉगी को वापस ले जाते हुए नज़र आ रहे है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vijay Deverakonda (@thedeverakonda) on

जंहा उनके डॉगी के आने के कुछ दिनों बाद विजय देवराकोंडा ने अपने आराध्य पालतू जानवर के लिए एक अलग इंस्टाग्राम प्रोफाइल बनाया और उनके डॉगी के कुछ ही दिनों में कई फैंस बन गए. जाहिर है, डॉगी विजय देवराकोंडा का पहला पालतू जानवर है. अपने पालतू जानवर के बारे में एक इंटरव्यू में बात करते हुए विजय देवराकोंडा ने इससे पहले कहा था कि डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ के पालतू जानवर के साथ समय बिताने के बाद उन्होंने पालतू जानवर का मालिक  बनने का फैसला किया। जब उन्होंने पालतू जानवरों को गोद लेने के लिए कई संस्थान को खोजना शुरू किया तो विजय को उनका प्यारा डॉगी तूफान मिला. 

इस बीच, वर्क फ्रंट की बात करें तो विजय देवरकोंडा को आखिरी बार Kranthi माधव द्वारा निर्देशित वर्ल्ड फेमस लवर  में देखा गया था. फिल्म में चार लीडिंग लेडीज थीं, राशी खन्ना, ऐश्वर्या राजेश, कैथरीन ट्रेसा और इजाबेले लीइट. वह आगे एक्शन मूवी फाइटर में नजर आएंगे. पुरी जगन्नाथ द्वारा निर्देशित इस फिल्म को COVID 19 के लिए लॉकडाउन के कारण रोक दिया गया था. फाइटर स्टार्स बॉलीवुड दिवा अनन्या पांडे लीडिंग लेडी के रूप में है. यह टालीवुड की सबसे प्रत्याशित फिल्मों में से एक है.

टालीवुड स्टार महेश बाबू की इस तस्वीर ने जीता फैंस का दिल

बीबी तमिल स्टार आरव नफीज़ ने इस अभिनेत्री के साथ की शादी

दिल्ली के व्यापारियों को ठगने के आरोप में तमिलनाडु के दो नागरिक गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -