इस बीमारी से तकलीफ में हैं हिमांशी खुराना, हो रही है खूब ब्लीडिंग
इस बीमारी से तकलीफ में हैं हिमांशी खुराना, हो रही है खूब ब्लीडिंग
Share:

मशहूर पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना को लेकर एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल इस समय उनकी हालत बड़ी खराब है. पहले तो हम आपको बता दें कि जल्द ही हिमांशी एक नए गाने में नजर आने वाली हैं. उनके इस गाने का नाम अल्लाह खैर करे है. इस गाने के रिलीज से पहले हिमांशी खुराना ने खुलासा किया कि वह इन दिनों पीसीओएस के दर्द से गुजर रही हैं और उनकी हालत बेहद खराब है. जी हाँ, सामने आने वाली एक रिपोर्ट के अनुसार PCOS के चलते हिमांशी खुराना की हालत काफी खराब हो गई है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana  (@iamhimanshikhurana) on

उनके शरीर में सूजन आ गई और इस कारण उन्हें काफी ज्यादा ब्लीडिंग भी हो रही है. केवल इतना ही नहीं बल्कि आजकल हिमांशी को चलने-फिरने में भी समस्या आ रही है. बीते दिनों ही उनकी फ्लाइट थी, लेकिन उन्हें चलने में परेशानी हो रही थी, जिसके बाद उन्हें व्हीलचेयर के सहारे फ्लाइट तक पहुंचाया गया. उस दौरान के फोटोज हम आपको दिखा चुके हैं. वैसे जल्द ही एक्ट्रेस नए गाने के साथ धूम मचाने के लिए तैयार हैं.

वह आखिरी बार गाने अफ़सोस करोगे में नजर आईं थीं और इस गाने में उन्हें उनके बढे हुए वजन के चलते ट्रोल किया गया था. वैसे इस गाने में ट्रोल होने के बाद एक्ट्रेस ने एक पोस्ट के जरिए अपने पीसीओएस से पीड़ित होने के बारे में बताया था. उसके बाद उन्होंने उम्मीद जताई थी कि लोग इसके बारे में जानने के बाद उनसे रिलेट कर पाएंगे और उनके बढ़े हुए वजन का कारण भी समझ जाएंगे.

सोनिया पर कंगना का करारा वार, कहा- क्या एक महिला होने के नाते आपको बुरा नहीं लगा ?

उत्तराखंड में दूसरे दिन लगातार सामने आए एक हजार से अधिक कोरोना के केस

बड़े बदलाव और धमाके के साथ आई इस हफ्ते की TRP लिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -