उत्तराखंड में दूसरे दिन लगातार सामने आए एक हजार से अधिक कोरोना के केस
उत्तराखंड में दूसरे दिन लगातार सामने आए एक हजार से अधिक कोरोना के केस
Share:

देहरादून: बृहस्पतिवार को उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण के 1015 नए केस सामने आये. प्रदेश में निरंतर दूसरे दिन कोरोना संक्रमण के 1 हजार से ज्यादा नए केस सामने आए है. वहीं, राज्य में 5 और मरीजों की कोरोना वायरस से मृत्यु हो गयी. यह सूचना प्रदेश के एक बुलेटिन में दी गई. यहां राज्य के स्वास्थ्य डिपार्टमेंट द्वारा जारी बुलेटिन के मुताबिक, 1015 नए संक्रमितों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने से राज्य में मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 28226 हो गया हैं.  

वहीं, बुलेटिन के मुताबिक कोरोना के सबसे ज्यादा 275 नए केस देहरादून डिस्ट्रिक्ट में सामने आये जबकि उधमसिंह नगर में 248, हरिद्वार में 157 और नैनीताल में 118 केस सामने आए है. इसके मुताबिक गुरुवार को प्रदेश में वायरस से 5 और मरीजों की मृत्यु हो गई. इनमें से 3 की मृत्यु एम्स ऋषिकेश में हुई जबकि 1-1 मरीज की मृत्यु हल्द्वानी के सुशीला तिवारी हॉस्पिटल तथा दून मेडिकल कॉलेज में हुई.  

जानकारी के लिए बता दें की प्रदेश में मृतकों की संख्या बढ़कर 377 हो गई है. इस बुलेटिन में बोला गया है कि राज्य में अब तक कुल 18783 मरीज इलाज के बाद ठीक हो चुके हैं और उपचाराधीन केसों का आंकड़ा 8955 है. राज्य में कोरोना के 111 रोगी प्रदेश से बाहर चले गए हैं.

बरेली-सहारनपुर और मेरठ में भी बनेंगे एयरपोर्ट ! सीएम योगी ने की मांग

उत्तर प्रदेश में हुआ 13 IPS अफसरों का तबदला

प्रश्नकाल शुरू होने से पहले ही विपक्षियों ने किया हंगामा, ये है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -