सोनिया पर कंगना का करारा वार, कहा- क्या एक महिला होने के नाते आपको बुरा नहीं लगा ?
सोनिया पर कंगना का करारा वार, कहा- क्या एक महिला होने के नाते आपको बुरा नहीं लगा ?
Share:

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत एक के बाद एक बड़े बयान दे रही हैं। बीते दिनों उनका शिवसेना के मंत्री से आरंभ हुआ विवाद गहराता ही जा रहा है। इस बीच कंगना के दफ्तर पर तोड़फोड़ भी की गई। अब जहां शुक्रवार को एक बार फिर उन्होंने बड़ा बयान देकर सियासी गलियारों में हलचल पैदा कर दी है।

कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए कहा कि, जिसमें उन्होंने बाला साहब ठाकरे का भी उल्लेख किया और कांग्रेस से संबंधित उनके (बाला साहब के) डर को भी उजागर किया। कंगना ने कहा कि, 'महान बाला साहेब ठाकरे मेरे सबसे पसंदीदा आइकनों में से एक हैं, उनका सबसे बड़ा डर था कि किसी दिन शिवसेना गुटबन्धन करेगी और कांग्रेस बन जाएगी।' इस ट्वीट को कंगना ने कांग्रेस को टैग करते हुए लिखा है कि, 'मैं यह जानना चाहती हूं कि आज उनकी पार्टी की हालत को देखते हुए उनकी भावना क्या है? ' कंगना ने एक अन्य ट्वीट में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को आड़े हाथों लिया। 

कंगना ने लिखा, 'आदरणीय कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी जी, एक महिला होने के नाते आप महाराष्ट्र में आपकी सरकार द्वारा किए गए व्यवहार से दुखी नहीं हैं? क्या आप डॉ अंबेडकर द्वारा हमें दिए गए संविधान के सिद्धांतों को कायम रखने के लिए अपनी सरकार से आग्रह नहीं कर सकतीं? कंगना ने आगे कहा कि, 'आप पश्चिम में पली बढ़ीं हैं और भारत में रहती हैं। आप महिलाओं के संघर्ष से अवगत हो सकती हैं। जब आपकी खुद की सरकार महिलाओं का उत्पीड़न कर रही है और कानून और व्यवस्था का मखौल बना रही है, तो ऐसे में इतिहास आपकी चुप्पी और उदासीनता को अवश्य याद रखेगा। मुझे उम्मीद है कि आप इस मामले में दखल देंगी।

 

शिवसेना को कंगना की माँ ने बताया डरपोक-कायर, कहा- 'मेरी बेटी के साथ अन्याय...'

सोनम को कंगना ने बताया स्मॉल टाइम ड्रगी, कही यह बात

रोज गोमूत्र पीते हैं अक्षय कुमार, किया वजह का खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -