बड़े बदलाव और धमाके के साथ आई इस हफ्ते की TRP लिस्ट
बड़े बदलाव और धमाके के साथ आई इस हफ्ते की TRP लिस्ट
Share:

इस समय कोरोना वायरस का कहर तेजी से बरस रहा है लेकिन इस बीच टीवी शोज भी प्रसारित हो रहे हैं. जी हाँ, इन दिनों टीवी शोज को बहुत तेजी से शूट कर प्रसारित किया जा रहा है. वहीँ इस बीच कई शोज के सेट से लोग कोरोना पॉजिटिव भी मिल रहे हैं जिसके कारण शोज बंद भी हो रहे हैं. वैसे आज हम लेकर आए हैं इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट. इस बार इस लिस्ट में काफी बड़ा बदलाव दिख रहा है. जी हाँ, इस हफ्ते 'छोटी सरदारनी' को पछाड़ 'कुमकुम भाग्य' ने टॉप 5 में अपनी जगह बनाई है. आइए दिखाते हैं आपको पूरी लिस्ट.

कुंडली भाग्य - जी टीवी का सुपरहिट और पसंदीदा शो 'कुंडली भाग्य' 35वें हफ्ते भी पहले स्थान पर अपनी जगह बनाने में कामयाब हो चुका है.

अनुपमा - इन दिनों स्टार प्लस पर आ रहा शो अनुपमा 35वें हफ्ते की इस टीआरपी लिस्ट में दूसरे स्थान पर अपना नाम दर्ज करवा चुका है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा - टीवी का सबसे फेमस कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' इस हफ्ते तीसरे नंबर पर रहा. इस शो में अभी कुछ कलाकार नहीं दिखाई दे रहे हैं लेकिन जल्द ही सभी के आने की उम्मीद है.

इंडियाज बेस्ट डांसर - सोनी टीवी पर प्रसारित डांस रिएलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर 35वें हफ्ते में चौथे नंबर पर है. इस शो में नजर आने वाली मलाइका के बारे में बात करें तो वह बीते दिनों ही कोरोना पॉजिटिव मिली हैं और घर में क्वारंटाइन हैं.

कुमकुम भाग्य - शो पिछले हफ्ते टॉप 5 में नहीं था बल्कि इसकी जगह 'छोटी सरदारनी' शो था लेकिन इस हफ्ते 'कुमकुम भाग्य' ने टॉप 5 में जगह बना ली है.

'साथ निभाना साथिया 2' में मेन किरदार में नजर आ सकते हैं 'नागिन 3' स्टार रजत टोकस

कब तारक मेहता शो में वापस आएँग नट्टू काका, किया खुलासा

'ये रिश्ता क्या कहलाता है': आदित्य को एक्सपोज करने की तैयारी में हैं नायरा, दादी उठाएगी बड़ा कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -