पंचायत मंत्री के इस ब्यान पर गरमाई सियासत, मुख्य सचिव को बताया निरंकुश
पंचायत मंत्री के इस ब्यान पर गरमाई सियासत, मुख्य सचिव को बताया निरंकुश
Share:

भोपाल/ब्यूरो।  प्रदेश के प्रशासनिक मुखिया और मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैंस के खिलाफ शिवराज सरकार के पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने मोर्चा खोला है। सिसोदिया ने गुना जिले में एक कार्यक्रम में प्रोटोकोल नहीं मिलने और शिवपुरी एसपी द्वारा थाना प्रभारियों के स्थानांतरण में उनसे अनुमति नहीं लेने के मामले में मुख्य सचिव को घेरा और उन्हें निरंकुश प्रशासक बताया है। 

शुक्रवार देर शाम गुना में दिए गए एक बयान में पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने कहा कि "प्रदेशवासियों का सौभाग्य है कि हम सबको शिवराज सिंह जैसा व्यक्तित्व मिला, जो मध्यप्रदेश के ही नहीं, बल्कि भारत के सर्वोच्च मुख्यमंत्री हैं। मुख्यमंत्री इतने अच्छे हैं, कि शायद उनसे अच्छा कोई न हो लेकिन मुख्य सचिव इकबाल सिंह जैसा अधिकारी जिसके बारे में मेरे पास शब्द नहीं हैं। पूरा निरंकुश प्रशासन और निरंकुशता अगर मैं किसी को इसका आधार बनाता हूं तो निरंकुश मुख्य सचिव को ही बनाता हूं। इतना अच्छा मुख्यमंत्री होने के बाद प्रशासन निरंकुश क्यों है, ये हमारा मुख्य सचिव ही बता सकता है। मेरी नाराजगी हर उस व्यक्ति से है जो हमारे पार्टी-संगठन के साथ काम नहीं करता। जो डूप्लीकेसी से काम करता है।

 

मंत्री सिसोदिया ने मुख्य सचिव पर फोन रिसीव नहीं करने का आरोप भी लगाया है। गुना में दिया गया उनका बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसके साथ ही शिवपुरी एसपी द्वारा थाना प्रभारियों के तबादले के मामले में कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह को लिखा गया उनका पत्र भी सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमें उन्होंने एसपी के खिलाफ शिकायत कलेक्टर, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के सचिव और एसीएस होम को भेजी है।

यहाँ स्थित है इश्किया गणेश मंदिर, दर्शन मात्र से कुंवारें लोगों की तय हो जाती है शादी

नरोत्तम मिश्रा ने इस एक्ट्रेस को बताया टुकड़े-टुकड़े गैंग का एजेंट

प्रसव के बाद हो जाती है नवजात शिशु की मृत्यु तो महिलाओं को मिलेगा ये खास लाभ, केंद्र सरकार ने की घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -