सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी पर छिड़ी सियासत, भाजपा ने लगाए आरोप तो AAP नेता ने कही ये बात
सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी पर छिड़ी सियासत, भाजपा ने लगाए आरोप तो AAP नेता ने कही ये बात
Share:

नई  दिल्ली: सोमवार को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को हवाला लेनदेन केस में हिरासत में लिया जा चुका है। इस बीच दिल्ली सरकार पर BJP प्रदेश प्रवक्ता हरिश खुराना ने भी सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी को लेकर  बड़े आरोप लगते हुए बोला है कि हवाला कारोबारियों ने लिखित में कहा है कि उन्होंने सत्येंद्र जैन की कंपनी में कैश के माध्यम से हवाला का कारोबार किया है. उन्होंने दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की कंपनी का 10 रुपये का शेयर 500 रुपये में खरीद कर काले धन को सफेद करने का कार्य भी कर चुके है.

BJP के प्रवक्ता हरीश खुराना  (Harish Khurrana) सिर्फ यहीं  तक नहीं रुके, उन्होंने  अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा है कि पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री के लिए अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejrival) की सोच बहुत अलग है और दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सतेंद्र जैन (Satyendra Jain) के लिए बिल्कुल अलग, क्योंकि जब पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री भ्रष्टाचार मामले में सामने आये थे  तो उनकी आँखें नम हो चुकी थी।  और जब दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री भ्रष्टाचार मामले में गिरफ्तार हुए है तब वह उन्हें  उनकी कुर्सी से बर्खास्त  करने की बजाये उनके पक्ष में खड़े  है जिससे  ये साफ़  होता है कि अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejrival) के सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain) के साथ सीधे तालुकात हैं। 

इस पूरे केस में AAP आम आदमी के वरिष्ठ नेता और संसद संजय सिंह का बयान भी सोशल मीडिया पर सुनने के लिए मिला है। उन्होंने बोला है कि सत्येंद्र  जैन के पक्ष लेते हुए और BJP और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए लिखा है  कि राफेल (Rafel deal) के घोटालेबाज़  है जो इस तरह देश को लूटवा रहे हैं और करोड़ो का कारोबार भी कर रहे है। इन्ही के राष्ट्रीय अध्यक्ष  केमेरे  में घूस लेते हुए पकड़े  जाते हैं और ये लोग AAP पार्टी और नेता  सत्येंद्र  जैन पर ऊँगली उठा रहे है। संजय सिंह यही तक नहीं रुके  और ED पर  पर भी  निशाना साधते  हुए लिखा कि  तुम भी कैसे ही  काम  करते हो 8 वर्ष तक राफेल  (Rafel Deal) के मामला चलती रही हो आज तक उसका निपटारा अब तक नहीं किया गया है। 

जबलपुर पहुंचे 'महाराज', कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत

महाराष्ट्र में दिलचस्प हुआ राज्यसभा चुनाव, BJP के तीसरा उम्मीदवार उतारते ही भड़की शिवसेना

कुमार विश्वास ने केजरीवाल को कहा 'बौना'.., सत्येंद्र जैन की गिरफ़्तारी पर यूँ कसा तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -