कुमार विश्वास ने केजरीवाल को कहा 'बौना'.., सत्येंद्र जैन की गिरफ़्तारी पर यूँ कसा तंज
कुमार विश्वास ने केजरीवाल को कहा 'बौना'.., सत्येंद्र जैन की गिरफ़्तारी पर यूँ कसा तंज
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार में स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को सोमवार की शाम प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने अरेस्ट कर लिया। मीडिया रिपोर्ट्स में एक अधिकारी के हवाले से बताया गया है कि जैन की गिरफ्तारी कोलकाता में स्थित एक कंपनी से संबंधित हवाला लेनदेन के एक मामले में हुई है। इस गिरफ्तारी को लेकर केजरीवाल के पुरानी साथी और कवि कुमार विश्वास ने तंज कसते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है।

 

आम आदमी पार्टी (AAP) के संस्थापक सदस्य रहे कुमार विश्वास ने सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'यह केस जब पहली बार आया था, तो मैंने भरी PAC में सत्येंद्र जैन से जवाब मांगा था। बौने ने उसे सपत्नीक मेरे सामने रोने-धोने के लिए बिठाया। मैंने कहा निजी सम्बन्ध अपनी जगह पर इसका जवाब दो, तो आजकल पंजाब का वसूली प्रमुख बना नया “चिंटू” काग़ज़ फैलाकर बोला “सर मैं CA हूं, कोई गड़बड़ नहीं है।'

बता दें कि यह गिरफ्तारी कोलकाता में स्थित एक कंपनी से संबंधित हवाला लेनदेन के एक मामले में हुई है। दरअसल ED ने इस कार्रवाई से एक माह पहले सत्येंद्र जैन की 4.81 करोड़ रुपए की संपत्ति को जब्त कर लिया था। इसके बाद अब 30 मई 2022 को ED ने उन्हें अरेस्ट कर लिया है। जांच एजेंसी का कहना है कि सत्येंद जैन ने हवाला के पैसों का उपयोग जमीन खरीदने और दिल्ली के पास एक फार्म लैंड खरीदने में किया है। इसके साथ ही जैन ने इस पैसे से अपना कर्जा भी चुकाया। बता दें कि जैन के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का यह केस 2017 में CBI की तरफ से दायर एक केस से संबंधित है।

'जय हो हाईकमान, भाड़ में जाए छत्तीसगढ़ का मान', अमित जोगी ने CM बघेल पर साधा निशाना

शिमला में PM मोदी का भव्य रोड शो, अपने प्रधानमंत्री को सुनने के लिए उमड़ा जनसैलाब

'राजा-महाराजा के जैसे कुछ लोग अभी भी कांग्रेस में हैं', अपनी ही पार्टी के नेताओं पर सज्जन सिंह ने बोला हमला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -