जबलपुर पहुंचे 'महाराज', कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत
जबलपुर पहुंचे 'महाराज', कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत
Share:

जबलपुर: केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Union Minister Jyotiraditya Scindia) मंगलवार को जबलपुर के डुमना हवाईअड्डे पर पहुंचे, जहां भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का मानस भवन में आयोजित परदहनमंत्री के राष्ट्रव्यापी लाभर्थियों से बातचीत कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे। 

इसके साथ ही ज्योतिरादित्य सिंधिया शाम 4:30 बजे डुमना एयरपोर्ट में जबलपुर - भोपाल - ग्वालियर वायुसेवा का शुभारंभ करेंगे। तत्पश्चात, डुमना विमानतल में चल रहे विकास कार्यो का निरीक्षण करेंगे सिंधिया शाम 6:50 बजे स्पाइस जेट की फ्लाइट से दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

वही दूसरी तरफ हाल ही में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सज्जन सिंह वर्मा ने केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम लिए बिना अपनी ही पार्टी के नेताओं को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने बोला है कि कांग्रेस पार्टी के भीतर आज भी कुछ लोग विभीषण के किरदार में हैं। जिस प्रकार राजा-महाराजा बिके हैं, उस प्रकार के कुछ लोग अभी भी पार्टी के भीतर हैं। मैं भारतीय जनता पार्टी को घेरता हूं, मगर पार्टी के भीतर के नेताओं को ही यह अच्छा नहीं लगता। जब मैं जन विरोधी नीतियों पर भाजपा को कटघरे में खड़ा करता हूं, तो पार्टी के ही नेताओं को बुरा लगता है।

कुमार विश्वास ने केजरीवाल को कहा 'बौना'.., सत्येंद्र जैन की गिरफ़्तारी पर यूँ कसा तंज

'जय हो हाईकमान, भाड़ में जाए छत्तीसगढ़ का मान', अमित जोगी ने CM बघेल पर साधा निशाना

शिमला में PM मोदी का भव्य रोड शो, अपने प्रधानमंत्री को सुनने के लिए उमड़ा जनसैलाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -